ड्रीम 11 पर आईपीएल टीम बनाकर करोड़पति बना बिहार का ऑटो ड्राइवर, रातोंरात बदली किस्मत

देश ब्रेकिंग

पूर्णिया

आईपीएल 2023 में ड्रीम 11 टीम पर टीम बनाकर बिहार के पूर्णिया का रहने वाला एक ऑटो ड्राइवर रातोंरात करोड़पति बन गया। ऑटो चलाकर अपने परिवार का गुजारा करने वाले नौशाद नाम के शख्स की अचानक किस्मत बदल गई। आईपीएल 2023 में बीते बुधवार को पंजाब सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में नौशाद ने महज 39 रुपये लगाकर क्रिकेट टीम बनाई। उन्होंने जो खिलाड़ी अपनी टीम में रखे, उन्होंने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस तरह नौशाद की बनाई हुई फेंटसी टीम ने ड्रीम 11 पर सबसे ज्यादा अंक हासिल किए। इस तरह उन्हें इनाम के रूप में 1 करोड़ की राशि मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नौशाद पूर्णिया जिले के डगरुआ प्रखंड में मजगामा गांव के रहने वाले हैं। वह ऑटो चलाकर अपने परिवार का पेट पालते हैं। इसके अलावा वे बीते दो सालों से ऑनलाइन गेमिंग ऐप ड्रीम 11 पर पैसा लगाकर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। बुधवार रात को राजस्थान और पंजाब के मैच में उनकी किस्म ही पलट गई। नौशाद रातोंरात करोड़पति बन गए। यह देख उनका और उनके परिवार की खूशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

गेमिंग ऐप की ओर से 30 फीसदी टैक्स काटकर इनाम की बाकी राशि नौशाद के खाते में ट्रांसफर कर दी है। नौशाद ने मीडिया को बताया कि वे अपने बच्चों की पढ़ाई पर यह पैसा खर्च करेंगे। इसके साथ ही अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए भी वे इसका इस्तेमाल करेंगे। नौशाद के पिता भी मजदूरी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *