2 बोतल शराब, 2 कैन बीयर; यूपी में एनकाउंटर से बचने को मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर का बिहार में नायाब ‘सरेंडर’

क्राइम ब्रेकिंग

भभुआ

यूपी के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अंगद राय को बिहार की कैमूर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उसका नाम यूपी पुलिस की एनकाउंटर लिस्ट में शुमार है। खुद का एनकाउंटर होने के डर से वह यूपी से भागकर आ गया और जानबूझकर बिहार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। दोनों राज्यों की सीमा पर चेकिंग के दौरान कैमूर पुलिस ने उसे शराब के साथ गिरफ्तार किया। यूपी के अडरवर्ल्ड में इस नायाब ‘सरेंडर’ की चर्चा जोरों पर है जहां इस समय अतीक अहमद का गैंग पुलिस एनकाउंटर के डर से भागे-भागे फिर रहा है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार रात नौ बजे कैमूर जिले में यूपी के सीमावर्ती ककरैत घाट पुल के पास दुर्गावती पुलिस ने अंगद राय को गिरफ्तार किया था। उसके पास से दो बोतल शराब और दो केन बीयर बरामद की गई। उस वक्त स्थानीय पुलिस को जानकारी नहीं थी कि वह मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर है और उस पर 25 हजार रुपये का इनाम है। दुर्गावती थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि अंगद राय गाजीपुर के भंवर कौल थाना क्षेत्र के शेरपुर खुर्द गांव के सर्वदेव राय का पुत्र है। गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

वहीं, कैमूर पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुष्टि हुई कि गिरफ्तार अंगद राय बाहुबली मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर है। गाजीपुर में गवाह को धमकाने के आरोप में यूपी पुलिस और एसटीएफ उसकी तलाश कर रही थी। उस पर लूट, हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी, डकैती, लूट समेत अन्य गंभीर मामलों में 21 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया अंगद राय का नाम यूपी पुलिस की एनकाउंटर लिस्ट में शुमार है। वह एनकाउंटर के डर के मारे बिहार आ गया और यहां शराब के केस में खुद को गिरफ्तार करवा लिया। यहां तक कि उसने कोर्ट में जमानत की याचिका भी नहीं डाली है।

गाजीपुर के एसपी ओमवीर सिंह ने गुरुवार को कहा कि बिहार पुलिस से अंगद राय के गिरफ्तारी की सूचना मिली है। बिहार की अदालत से उसकी रिमांड लेने के लिए एक लीगल टीम काम पर लग गई है। बता दें कि प्रयागराज शूटआउट के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुख्यात अपराधियों की धरपकड़ और एनकाउंटर का अभियान तेज करने का आदेश दिया है। इसके बाद से यूपी के बड़े-बड़े क्रिमिनल डर के मारे बिहार, नेपाल और अन्य राज्यों की तरफ भाग रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *