सत्य की जीत- रेरा से अप्रूवड हुआ गोवा सिटी, ग्राहकों में खुशी की लहर

देश

सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन प्राजित नहीं…. ये पंक्तियां पूरी तरह से पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन के निदेशक संजीव श्रीवास्तव ने सार्थक साबित कर दी है।

एक लंबे समय से पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन का रेरा ने निबंधन नहीं दिया था 8 जनवरी को मिल जाने के बाद से गोवा सिटी में जिन लोगों ने अपने फ्लैट को बुक कराया था उनके लिए रास्ता साफ हो गया है तथा उनके उम्मीदों को पंख लग गए हैं।

पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन ने गोवा सिटी के कार्य को दो वर्ष पूर्व ही शुरु किया था लेकिन रेरा के द्वारा निबंधन नहीं दिए जाने की वजह से होल्ड पर चला गया था।

इस संदर्भ में पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन के निदेशक संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि यह प्रोजेक्ट मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस गोवा सिटी में बहुत सारे फ्लेट हैं इसके अलावे अत्याधुनिकशं सुविधाएं भी यहां रहने वाले लोगों को उपलब्ध कराए गए हैं। साथ ही इस प्रोजेक्ट के अलावे अन्य प्रोजेक्टों को भी जल्द ही सामने लाया जाएगा। हमारा सपना है हर किसी का अपना घर हो।

इस पर मैं काम भी कर रहा हूं ताकि किसी को अपने आवास के लिए किसी पर आश्रित रहने की जरुरत न पड़े्। साथ ही उन्होंने बताया कि यह प्रोजेक्ट दानापुर के सगुना मोड इलाके में बनाया जा रहा है। रेरा के निबंधन पत्र निबंधन संख्या BRERAP21329-006/163/R- 1633/2024 में गोवा सिटी की स्वीकृति 5 वर्षों के लिए दी गई है। सात फ्लोर के इस प्रोजेक्ट को रेरा ने 5 सालों के लिए निबंधन दिया है।

पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन में जिन लोगों ने अपने फ्लैट को बुकिंग कराया था, उनके इंतजार की घड़ियां अब समाप्त हो गई हैं। जो काम रुके हुए थे उसको रेरा से एप्रुव्ड होने के साथ ही काम को शुरु कर दिया गया है ताकि लोगों को नियत समय पर फ्लैट मुहैया करायी जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *