देहरादून:निर्माणाधीन सिलक्‍यारा सुरंग में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए बचाव अभियान अंतिम चरण में पहुंचा

देश ब्रेकिंग रोजगार समाज

श्रमिकों को आज किसी भी वक्त बाहर निकाला सकता है।

आपातकालीन स्थिति में श्रमिकों को हवाई मार्ग से एम्स ऋषिकेश पहुंचाया जा सकता है।

इन 41 श्रमिकों में बिहार के 4 लोग भी शामिल हैं।

देहरादून:

उत्तराखण्ड के उत्तरकाशी में निर्माणाधीन सिलक्‍यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों को सुरक्षित निकालने के लिए राहत और बचाव अभियान अंतिम चरण में है।

https://www.insurejoy.com/Health/best-health-insurance-plans-2.html?utm_source=NCA_Mkt&utm_medium=NEW&utm_term=NEWS&utm_campaign=Compare+Best+Health+Insurance+Plans” target=”_blank

श्रमिकों को आज किसी भी वक्त बाहर निकाला सकता है। स्वास्थ्य जांच के लिए मेडिकल टीमें तैयार हैं। आपातकालीन स्थिति में श्रमिकों को हवाई मार्ग से एम्स ऋषिकेश पहुंचाया जा सकता है।

इस बीच, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सिलक्‍यारा सुरंग में चल रहे राहत और बचाव कार्यों की जानकारी ली। वहीं, केंद्रीय सड़क एवं राजमार्ग राज्यमंत्री जनरल वी.के सिंह और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना स्थल पर पहुंचकर बचाव कार्यों का निरीक्षण किया।

https://www.insurejoy.com/Investment/Investment-plans.html?utm_source=NCA_Mkt&utm_medium=NEW&utm_term=NEWS&utm_campaign=Investment%20Plans” target=”_blank

जैसा कि हम सब जानते हैं कि 12 नवम्बर को सिलक्‍यारा सुरंग के एक हिस्से में भूस्खलन होने के कारण ये 41 श्रमिक सुरंग के भीतर फंसे हैं।

https://www.insurejoy.com/bike-insurance

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *