स्कूल से लौटते वक्त 9वीं के छात्र को तीन दोस्तों ने घेरा, बेल्ट और पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला

क्राइम ब्रेकिंग

मुजफ्फरपुर

वैशाली जिले में 9वीं के छात्र की उसके तीन दोस्तों द्वारा हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात बिदुपुर के शीतलपुर ककरहटा गांव के पास हुई। गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र की उसके ही तीन साथियों ने बेरहमी से हत्या कर दी। दोस्तों ने स्कूल से लौटते वक्त उसे घेर लिया और फिर बेल्ट एवं पत्थर से पीट-पीटकर मार डाला।

जानकारी के मुताबिक वारदात शुक्रवार सुबह की है। मृतक आदर्श कुमार के चचेरे भाई ने बताया कि वे लोग राजकीय रामनंदन उच्च विद्यालय सर्वोदय में पढ़ते हैं। शुक्रवार को वह अपने भाई के साथ स्कूल गया। छुट्टी होने के बाद जब आदर्श घर लौट रहा था, तो उसके बगल के तीन छात्रों ने उसे घेर लिया। किसी बात को लेकर उनमें विवाद हुआ।

तीनों दोस्तों ने आदर्श को गड्ढे में धकेल दिया। फिर उसकी बेल्ट और ईंट-पत्थर से बुरी पिटाई की गई। मारपीट के दौरान तीनों ने उसे गड्ढे में पड़े बड़े पत्थर पर पटक दिया। इस कारण आदर्श बेहोश हो गया। होश आने पर वह किसी तरह भागकर अपने घर पहुंचा। घर वाले उसे लहुलूहान हालत में देखकर घबरा गए। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हत्या की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *