RJD नेता अपहरण केस: BJP विधायक राजू सिंह की कुर्की के लिए कोर्ट जाएगी पुलिस, अग्रिम जमानत पर सुनवाई कल

क्राइम ब्रेकिंग

मुजफ्फरपुर

आरजेडी नेता तुलसी प्रसाद यादव के अपहरण और मारपीट के मामले में नामजद साहेबगंज से बीजेपी विधायक राजू कुमार सिंह की अग्रिम जमानत अर्जी मंगलवार को मुजफ्फरपुर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कोर्ट में दाखिल की गई है। उनके अधिवक्ता की ओर से जमानत अर्जी पर कोर्ट सुनवाई करेगी। जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कोर्ट में एक जून को सुनवाई निर्धारित की गई है। दूसरी ओर, पुलिस ने न्यायालय में अर्जी देकर विधायक के वारंट के साथ कुर्की जब्ती का आदेश मांगा था। अर्जी पर सुनवाई के बाद आदेश सुरक्षित है। इस पर सुनवाई के दौरान विधायक के वकील विनोद कुमार ने पुरजोर विरोध किया। इस वजह से पुलिस को वारंट नहीं मिला। अब फिर से बुधवार को पुलिस कोर्ट पहुंचेगी।

एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि उनके नेतृत्व में विधायक राजू सिंह समेत 6 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 28 जगहों पर छापेमारी की गई। छपरा से लेकर मुजफ्फरपुर तक छापेमारी हुई। सरैया एसडीपीओ दो दिन से कुर्की का आदेश लेने के लिए चक्कर काट रहे हैं। इसमें भी कामयाबी नहीं मिल पा रही है। इधर, पटना मुख्यालय से हर दिन की कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी जा रही है। इसमें हर दिन अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की रिपोर्ट मुख्यालय भेजी जा रही है।

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि बुधवार को तीसरे दिन भी पुलिस टीम कुर्की और वारंट लेने के लिए कोर्ट जाएगी। इसके साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अब सख्त कदम उठाएगी।

राइफल के मालिक आए सामने, हथियार लेने को देंगे अर्जी
साहेबगंज विधायक पर राइफल जब्ती के लिए दर्ज की गई एफआईआर के खिलाफ अब हथियार के मालिक सामने आ गए हैं। पारू थाना के बड़ा दाउद गांव स्थित विधायक के घर से जब्त राइफल को पट्टीदारी के बाबा अनुप कुमार सिंह की है। उनके वकील ने बताया कि अनुप कुमार जहां सोते और रहते हैं वहां पर अपनी राइफल भी रखते हैं। मुजफ्फरपुर से उनका शस्त्रत्त् का लाइसेंस मिला है। बुधवार को लाइसेंसी राइफल वापस लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी जाएगी। अधिवक्ता ने बताया कि बहुत जल्द जब्त गाड़ियों के ऑनर भी सामने आकर अपना पक्ष रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *