कटिहार में एनआईए का छापा, मास्टरमाइंड नदवी के भाई जावेद को हिरासत में लिया

क्राइम ब्रेकिंग

कटिहार

प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से जुड़े टेरर केस में एनआईए ने बुधवार को बिहार के कटिहार जिले में छापेमारी की। एनआईए की टीम सुबह हसनगंज प्रखंड पहुंची। इस दौरान मुजफ्फर टोला में लगभग 3 घंटे से अधिक तक तलाशी और पूछताछ की गई। एनआईए की टीम ने नासिर हुसैन के घर के कई दस्तावेज को खंगाला। स्थानीय लोगों की मानें तो एजेंसी के अधिकारी पीएफआई सदस्य महबूब आलम नदवी के भाई मोहम्मद जावेद को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई। नदवी पटना के फुलवारी शरीफ में पीएफआई के टेरर फंडिंग मामले का मास्टरमाइंड है।

स्थानीय स्तर पर लोगों ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि आधिकारिक रूप से अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। जिस घर में छापेमारी हुई वहां के स्थानीय ग्रामीण सहवार हुसैन ने बताया कि सुबह 5 बजे से लेकर 8:30 बजे तक एनआईए की टीम ने नासिर हुसैन के घर पर रेड मारी। उनसे जब पूछा गया कि किस चीज की छापेमारी हो रही है, तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

छापेमारी के दौरान एनआईए के अधिकारियों ने घर के सभी दस्तावेजों की जांच की। इससे पहले भी एनआईए पीएफआई से जुड़े मामले में छापेमारी कर चुकी है। कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने छापेमारी की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *