सुपौल में धूम-बूम, बाइक से ओवरटेक कर पिस्तौल की नोंक पर कोयला व्यापारी के मुंशी से 10 लाख की लूट

क्राइम ब्रेकिंग

सुपौल

सुपौल में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में कोयला व्यापारी के मुंशी से 10 लाख की लूट को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए। घटना लिटियाही-गम्हरिया मार्ग में बसहा नहर पुल के पास  की है। जब बुधवार की सुबह बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने कोयला व्यवसायी के कर्मचारी से 10 लाख रुपए, बाइक और एक मोबाइल लूट लिए। पीड़ित छपरा निवासी दीपक कुमार त्रिमूर्ति कंपनी में कर्मचारी है।

कोयला व्यापारी के मुंशी से 10 लाख लूटे
त्रिमूर्ति कंपनी द्वारा सुपौल, सहरसा और मधेपुरा जिले में ईंट-भट्ठा में कोयले की आपूर्ति की जाती है। बुधवार को दीपक पिपरा में ईंट भट्ठा के मालिकों से पैसा वसूल कर मधेपुरा लौट रहा था। इसी दौरान बसहा नहर पुल के पास एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया। एक बदमाश ने पिस्तौल से प्रहार कर उसे गिरा दिया। इसके बाद पिस्तौल दिखाकर बाइक की डिक्की में रखे दस रुपये लूट लिए।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि व्यवसायी के कर्मचारी से लूट की घटना हुई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। बाइक सवार तीनों बदमाशों की तलाश में छापेमारी जारी है। लेकिन सुबह-सुबह जिस तरह 10 लाख की लूट को अंजाम दिया गया। उससे पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इससे पहले कल ही समस्तीपुर में व्यापारी से 2 लाख की लूट की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *