लव ट्रायंगल में 10वीं के छात्र की चाकू घोंपकर हत्या, अफेयर को लेकर पहले झगड़ा फिर मर्डर

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

गोपालगंज जिले के बरौली थाना इलाके में सरकारी स्कूल के 10वीं कक्षा के एक छात्र की स्कूल जाते समय चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सलोना मोड़ के पास एनएच 27 पर रख कर 5 घंटे तक जाम लगा दिया। इस दौरान गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। परिजनों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

स्कूल जाते वक्त हुई हत्या
पुलिस ने मुताबिक मृतक छात्र बटेरदेह गांव का रहने वाला है। घटना नेशनल कॉलेज आश्रम के पास हुई। दो साल पहले छात्र के  पिता अजय पटेल की हत्या कर दी गई थी। पिता की मौत के बाद बेटा अपने मामा के घर में रह रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जब छात्र स्कूल जा रहा था। तभी जैसे ही वो नेशनल कॉलेज आश्रम के पास पहुंचा, दो लोगों ने उसे पीछे से रोक लिया और फिर ताबड़तोड़ चाकूओं से प्रहार कर डाले। और फिर फरार हो गए। इस दौरान छात्र को अपने बचाव का मौका भी नहीं मिला।

छात्र की इलाज के दौरान मौत                                                                                            गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़के को बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले आई जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पीएचसी के डॉक्टर के मुताबिक खून ज्यादा बहने से छात्र की मौत हुई है। डॉक्टर ने कहा, जब पीड़ित यहां पहुंचा, तो उसके गले में चाकू फंसा था।

लव ट्रायंगल में मर्डर
इस मामले में पुलिस को उन्हें कुछ छात्राओं से जानकारी मिली। गोपालगंज एसपी ने बताया कि पुलिस ने संदिग्धों में से एक बटेरदेह गांव निवासी उज्जवल सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि उज्जवल के अनुसार घटना के पीछे लव ट्रायंगल वजह थी। इसी बात को लेकर कुछ दिन पहले दोनों में झगड़ा हुआ था। बताया जाता है कि मुख्य आरोपी जिसका मुहल्ले की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग है, जो कुछ दिनों से पीड़ितसे बात करने लगी थी। इस मामले की जांच में एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड को भी लगाया गया है। IPC की धारा 302 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने अभी तक उज्जवल सिंह को हिरासत में लिया है और अन्य अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *