बिहार में ट्रक-कार की टक्कर में 5 की मौत, गाड़ी को काटकर शवों को निकाला गया

क्राइम ब्रेकिंग

मुजफ्फरपुर

वैशाली में एनएच 28 पर भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। घटना मुजफ्फरपुर, वैशाली और समस्तीपुर के बीच पातेपुर थाना के चिकनौटा में हुई। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार सभी लोग मौत के मुंह में समा गए।

शनिवार को वैशाली के चिकनौटा में एनएच 28 पर एक कार और ट्रक के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। कार मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर जा रही थी। उसमें 5 लोग सवार थे। ट्रक मुजफ्फरपुर की ओर आ रही थी। पातेपुर में करीब 2.20 बजे दोपहर दोनों की आमने सामने टक्कर हो गई।  भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी लोग गाड़ी में ही फंसे रह गए।  जोरदार आवाज सुनने पर आसपास के लोग दौड़े और राहत कार्य किया।

स्थानीय लोगों ने कार को लोहे की रॉड और खंती से तोड़कर कार में फंसे हुए शवों को बाहर निकाला। जानकारी मिल रही है कि मृतक एक ही परिवार से जुड़े थे। और समस्तीपुर के रहने वाले थे।  मुजफ्फरपुर में कोई फंक्शन अटेंड कर लौट रहे थे।  घटनास्थल वैशाली जिला होने की वजह से शवों को पोस्टमार्टम लिए हाजीपुर भेजा गया।

ठोकर मारने के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पातेपुर और ताजपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पब्लिक की मदद से गाड़ी में फंसे मृतकों को बाहर निकाला गया।  पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया गया। हालांकि, एनएच 28 पर ट्रक चालकों की मनमानी के विरोध में लोगों ने सड़क जाम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *