हेलो, मेरा किडनैप हो गया है… दारू पीकर 112 पर लगाया फोन, रात भर चक्कर काटती रही पटना पुलिस

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

पटना से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले दारू पार्टी की। शराब के नशे में उसने डायल 112 पर फोन मिलाया और कहा कि उसका किडनैप हो गया है। आनन-फानन में दो थानों की पुलिस और डायल 112 की टीम पूरी रात चक्कर काटती रही। घंटों की छानबीन के बाद पुलिस फोन करने वाले युवक तक पहुंच गई और शराबी दोस्तों के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया।

चारों दोस्तों के चक्कर में दीघा पुलिस, दानापुर पुलिस और डायल 112 की टीम रात परेशान रही। पुलिस ने चारों आरोपियों को पंचशील नगर से गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि गिरफ्तार चारों दोस्तों ने दीघा क्षेत्र में शराब का सेवन किया। नशा जब चढ़ गया तो एक युवक ने 112 पर फोन करते हुए कहा कि मेरा कुछ बदमाशों ने मिलकर अपहरण कर लिया।

उसके बाद 112 की पुलिस दीघा थाना को खबर देते हुए कार्रवाई में जुट गई। तभी उक्त युवक का लोकेशन दानापुर थाना क्षेत्र में आने लगा। जिससे घटना की जानकारी दानापुर थाने को दी गई। उसके बाद सभी उक्त युवकों की तलाश करना शुरू कर दिए।

घंटों प्रयास के बाद देर रात नशे में धूत चारों दोस्तों के पंचशील से गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में मनेर के गौरेया स्थान निवासी छोटू कुमार, दीघा बालू पर निवासी आशीष कुमार, वैशाली के पानेपुर निवासी अजय कुमार शुक्ला और छपरा के औतार नगर निवासी रविंद्र राय है। सभी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *