सुपौल में मर्डर, बदमाशों ने युवक को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

क्राइम ब्रेकिंग

सुपौल

सुपौल जिले के किशनगपुर थाना क्षेत्र की कटहारा कदमपुरा पंचायत में पूर्वी कोसी तटबंध पर दुर्गा मंदिर के पास रविवार की रात बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी से लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सने दो डंडे को बरामद किया है। मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के गौरवगढ़ निवासी मनोज यादव के पुत्र प्रिंस कुमार (18) के रूप में हुई।

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह कुछ ग्रामीण दुर्गा मंदिर के पास टहलने के लिए गए। इस दौरान उनकी नजर सड़क किनारे एक युवक के शव पर पड़ी। युवक का शरीर खून से लथपथ था। उसके सिर पर चोट के गहरे निशान थे। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

युवक के पैंट के पॉकेट से एक पर्स मिला। जिसमें स्टेट बैंक का एटीएम कार्ड था। एटीएम कार्ड पर प्रमोद यादव का नाम लिखा हुआ था। इसके अलावा पोस्ट ऑफिस का एक पासबुक भी मिला, जिसमें सुमन कुमार का नाम लिखा है। छानबीन में पता चला कि मृतक गौरवगढ़ का रहने वाला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। सोमवार को कार्यभार संभालने के बाद नये एसपी शैशव यादव ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने कहा कि जल्द की मामले का खुलासा किया जाएगा।

बताया जाता है कि घटनास्थल पर चार चक्का वाहन के टायर के निशान मिले हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि प्रिंस को बदमाशों ने वाहन पर बैठाकर तटबंध पर लाया। इसके बाद प्रिंस को लाठी-डंडे से बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी।  प्रिंस के सिर पर गहरे चोट के निशान थे। उसका सिर फटा हुआ था शरीर पूरा खून से लथपथ था।

घटना स्थल पर लोगों की उमड़ी भीड़
युवक का शव मिलने की जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई। जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने बताया कि सूनसान जगह होने के कारण बदमाश घटना को अंजाम देकर आराम से निकल गए। उधर, युवक की हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

जल्द घटना का किया जाएगा खुलासा
प्रभारी थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक के पैंट के पॉकेट से एक पर्स में रखे स्टेट बैंक का एटीएम कार्ड बरामद हुआ है, जिस पर प्रमोद यादव का नाम लिखा हुआ है। इसके अलावा पोस्ट ऑफिस का एक पासबुक भी है। पासबुक पर पर सुमन कुमार का नाम लिखा हुआ है। उन्होंने कहा कि हर एंगल से जांच की जा रही है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *