कैमूर में आरओबी पर ब्रेक फेल ट्रक ने 8 को रौंदा, 3 की मौत; 50 मीटर तक घसीटता चला गया बाइक सवार

क्राइम ब्रेकिंग

कैमूर

कैमूर जिले के मोहिनयां में सोमवार को रेलवे ओवर ब्रिज (आरओबी) पर धान लदे एक ट्रक ने आठ लोगों को रौंद दिया। घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  सभी घायलों को अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद सभी को वाराणसी रेफर कर दिया गया। जिसमें एक घायल की स्थिति गंभीर बतायी जाती है।

बताया जाता है कि धान लेकर ट्रक रामगढ़ से मोहिनयां आ रहा था। तभी शहर के सबसे व्यस्त चौराहा चांदनी चौक आरओबी पर उसक ब्रेक फेल हो गया। इस दौरान जो भी ट्रक के सामने आया उसे रौंदता चला गया। घटना में साइकिल सवार मानसी (14), बाइक सवार युवक ठाकुर दयाल (24) तथा एक ई-रिक्शा चालक सोनू (17) ट्रक के चपेट में आ गए। इस दर्दनाक हादसे में मानसी और ठाकुर दयाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सोनू की मौत इलाज के दौरान वाराणसी में हो गई। घायलों में मोहनियां का रोजा फारूकी, सुमन परवीन, रमीज रजा अंसारी, रेहान फारूकी व साहिबा परवीन शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार आरओबी पर ट्रक का ब्रेक फेल होने से भगदड़ मच गई। घटना में बाइक सवार युवक मुंडेश्वरी गेट के पास ट्रक में फंस गया। घसीटते हुए ट्रक पचास फीट तक चला गया। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उत्तर प्रदेश के राबर्ट्सगंज निवासी संतोष पासवान की चौदह वर्षीया बेटी मानसी अपने ननिहाल डड़वा मुहल्ले में रहकर पढ़ाई कर रही थी। वह कुछ समान खरीदने के लिए साइकिल से चांदनी चौक आयी हुई थी। भगदड़ के बीच साइकिल सवार मानसी भाग नहीं पायी और ट्रक की चपेट में आ गयी। वहीं ठाकुर दयाल जायसवाल भभुआ के दतियांव गांव का रहने वाला है। मोहनियां थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बाद शहर में सुबह नौ बजे से शाम नौ बजे तक नो इंट्री लागू करने की तैयारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *