लालू यादव के पुत्र से ज्यादा क्या है पहचान? प्रशांत किशोर ने तेजस्वी पर कसा तंज, पिता पर सम्राट चौधरी को भी लपेटा

ब्रेकिंग राजनीति

छपरा

पूर्व जदयू नेता और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पिता की विरासत को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और भाजपा के नए नवेले प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर बड़ा हमला किया है। पीके ने कहा है कि दोनों को पिता की पहचान मिली इसलिए राजनीति में आगे आ पाए।उनका व्यक्तिगत संघर्ष नहीं है।

सारण में एक पत्रकार वार्ता में प्रशांत किशोर ने कहा कि दसवीं पास नहीं करने वाले तेजस्वी यादव के पीछे मीडिया दौड़ती है। इसकी क्या वजह है?  अगर कोई दसवीं पास दूसरा यादव का लड़का राजनीति करने आ जाए तो क्या मीडिया उसे तवज्जो देगी?  लेकिन, तेजस्वी यादव आ जाए तो सब छोड़कर चले जाएंगे।

इसकी वजह यह है कि तेजस्वी यादव लालू के बेटे हैं। अगर उनके पिता राजनीति में रसूखदार नहीं होते तो फिर उन्हें समाज इतना तवज्जो नहीं देता।

तेजस्वी पर तंज कसते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री का बेटा नहीं हूं।  पिछले 10 सालों में राजनीति में मैंने जितना काम किया है उतनी पहचान मुझे मिली है।  लेकिन तेजस्वी यादव को उनके पिता की वजह से पहचान मिल रही है।
10वीं फेल किसी वैसे लड़के को यह समाज राजनीति में कतई स्वीकार नहीं करता।

प्रशांत किशोर ने बीजेपी के नव मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी को भी लपेटा।  उन्होंने कहा कि भाजपा का अध्यक्ष बनने के पीछे उनके पिता शकुनी  चौधरी का राजनीतिक रसूख बड़ी वजह हैं। सम्राट चौधरी राजद में रहे, जदयू में  गए और भाजपा में आ गए। दल बदल गया झंडा बदल गया लेकिन चेहरा वही रह गया। हर जगह पिता के नाम का फायदा मिला।

जन सुराज पदयात्रा  पर निकले प्रशांत किशोर ने कहा कि जो सही व्यक्ति राजनीति में आना चाहता है जन सुराज के साथ आ सकता है विधायक का बेटा विधायक बने और मंत्री के बेटा मंत्री बने उसे तोड़ देना जन सुराज का मकसद है चुनाव लड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *