नीतीश पर बरसे ओवैसी, कहा- कभी मोदी से निकाह, कभी तेजस्वी से वलीमा, फिर दोनों को ट्रिपल तलाक; ऐसे ही नहीं बने ‘पलटूराम’

ब्रेकिंग राजनीति

किशनगंज

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी 2 दिन के सीमांचल दौरे पर हैं। इस दौरान उनके निशाने पर महागठबंधन है। नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोल रहे हैं। एक बार फिर रविवार को किशनगंज के लोहागढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने सत्ता के लिए पहले मोदी से निकाह किया, फिर तीन तलाक दे दिया, इसके बाद तेजस्वी यादव से निकाह किया और फिर उन्हें भी तलाक दे दिया। पलटूराम किसने कहा था। धोखा देकर नीतीश 3 बार सीएम भी बन गए।

सीमांचल में मोदी-नीतीश का मुझे से है मुकाबला
ओवैसी ने चुनौती देते हुए कहा कि नीतीश कुमार पीएम बनने का सपना देख रहे हैं। लेकिन दिल्ली का रास्ता सीमांचल से होकर जाता है। और सीमांचल की लड़ाई के लिए मोदी और नीतीश के सामने मैं खड़ा रहूंगा। सीमाांचल की हक की लड़ाई के लिए सड़क से सदन तक आंदोलन करेंगे। फिर चाहे चक्का जाम करने की भी नौबत क्यों ना आ जाए।

मुस्लिमों का हक छीन रही नीतीश सरकार
ओवैसी ने कहा कि नीतीश और तेजस्वी की जोड़ी सीमांचल से मुस्लिमों का हक छीन रहे हैं। मुस्लिमों के प्रतिनिधित्व को खत्म करना चाहते हैं। लेकिन ऐसा होने नहीं दूंगा। तीन-तीन बार बीजेपी के सहयोग से सीएम बन गए। उन्होने कहा कि आरजेडी ने दौलत के दम पर हमारे 4 विधायक छीन लिए। खैर जो बिकने वाले थे वो बिक गए। लेकिन हम बिकने वाले नहीं, जनता के बीच में रहने वाले हैं।

सीमांचल में क्यों नहीं हुआ सालों से विकास
इससे पहले 18 मार्च को भी किशनगंज में सीमांचल के पिछड़ेपन के लिए ओवैसी ने नीतीश सरकार को दोषी बताया था। और कहा था कि राजगीर में गंगा का पानी दिया जा रहा है। और सीमांचल में जहरीला पानी पिलाया जा रहा है। यहां अभी भी आधे-अधूरे पुल का निर्माण नहीं हुआ है। सीमांचल को सूखा छोड़ नीतीश और तेजस्वी की जोड़ी मलाई खा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *