पटना में शिक्षक का एकलौता पुत्र अगवा, बच्चे के व्हाट्सएप पर मांगे 40 लाख; दी यह धमकी

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

पटना में एक बार फिर अपहरण का एक बड़ा मामला सामने आया है। एक शिक्षक के इकलौते बेटे को अगवा कर 40 लाख फिरौती की मांग की गई है। शातिर अपहर्ताओं ने बच्चे के मोबाइल से फिरौती मांग कर पुलिस को हैरत में डाल दिया है। घटना बिहटा थाना इलाके की है।

फिरौती मांगने के बाद बदमाशों ने उसका मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया । इससे पुलिस को ट्रेस करने में  परेशानी हो रही है। जानकारी के मुताबिक बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव निवासी शिक्षक राजकिशोर पंडित के इकलौते बेटे तुषार को अगवा कर लिया गया है। तुषार छठी क्लास का छात्र है।

शिक्षक राजकिशोर पंडित ने बताया कि गुरुवार की शाम को तुषार किसी काम से घर से बाहर निकला था। कोचिंग से लौटा था। काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। चिंतित परिजन उसकी तलाश करने लगे। इसी बीच रात को बच्चे के मोबाइल से व्हाट्सएप कॉल आया। कॉल पर बदमाश बात कर रहे थे। उन लोगों ने तुषार की सलामती के लिए ₹40 लाख की फिरौती मांगी।

अपहर्ताओं ने अगवा बच्चे के व्हाट्सएप का उपयोग कर परिजनों को वॉइस कॉल किया और मैसेज भी भेजा। बदमाशों ने धमकी दी कि पुलिस में कंप्लेन किया तो तुषार की जान ले लेंगे।

पिता राजकिशोर राय ने बिहटा थाने में बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में  थाना प्रभारी सनोवर खान ने कहा है कि परिवार की ओर से लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।  पुलिस छात्र की तलाश में जुट गई है।

मोबाइल बंद होने की वजह से थोड़ी परेशानी आ रही है।  जानकारी के मुताबिक तुषार के पिता राज किशोर पंडित बिहटा के बुनियादी विद्यालय में शिक्षक हैं। तुषार उनका इकलौता पुत्र हैं।

पुलिस ने तुषार का फोन सर्विलांस पर डाल दिया है। बंद होने की वजह से उसका लोकेशन फिलहाल नहीं मिल रहा है। इस बीच पालीगंज एसपी अवधेश दिक्षित पीड़ित परिवार के घर भी पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी।

बदमाशों ने व्हाट्सएप कॉल कर परिजनों को धमकाया कि तुम लोगों कोई होशियारी नहीं करना। हमारी पूरी नजर तुम लोगों की गतिविधि पर है। बच्चे को बेहोश करके रखा गया है। होशियारी की तो बेटे की जान ले लूंगा।  40 लाख लेकर अकेले आना।  पुलिस को कोई जानकारी मत देना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *