सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी की पुरानी फोटो डाल फंसे मनीष कश्यप, एक और FIR दर्ज

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

तमिलनाडु में हिंसा फैलाने के मामले में सोशल मीडिया पर गिरफ्तारी का फर्जी पोस्ट डालने के आरोप में मनीष कश्यप के खिलाफ बिहार पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज की है। फरार चल रहे मनीष कश्यप ने अपने ट्वीटर हैंडल पर गिरफ्तारी की एक पुरानी फोटो डाली थी। पुलिस ने इसी आधार पर एक और एफआईआर दर्ज की है।

इस बीच तमिलनाडु में उपद्रव और अफवाह फैलाने के मामले में दर्ज दो एफआईआर में नामजद अभियुक्तों की तलाश में आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की विशेष टीम दूसरे राज्य गई है। ईओयू के इस छह सदस्यीय विशेष टीम का नेतृत्व डीएसपी रैंक के एक पदाधिकारी कर रहे हैं। इसमें दो इंस्पेक्टर, दारोगा समेत अन्य पदाधिकारी शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार यह टीम दिल्ली, एनसीआर समेत अन्य शहरों में नामजद अभियुक्तों की तलाश करेगी। कुछ अभियुक्त अपने बचाव में लगातार सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रहे हैं और बेतुके पोस्ट डाल रहे हैं। इसके आधार पर जांच टीम को कुछ अभियुक्तों का लोकेशन दिल्ली और आसपास के इलाकों में मिला है। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम इन शहरों के लिए कूच कर गई है। इनमें कुछ आरोपितों की तलाश में पटना समेत आसपास के कुछ इलाकों में भी लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द कुछ प्रमुख अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *