बिहार में हादसा, ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, मासूम समेत दो की मौत; 9 घायल, गंगा स्नान के लिए जा रहे थे सभी

क्राइम ब्रेकिंग

जमुई

जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर अम्बा गांव के पास रविवार की अल सुबह ट्रक और ऑटो की भिड़ंत में चालक और एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में ऑटो पर सवार नौ यात्री बुरी तरह घायल हो गए। ऑटो में सवार सभी लोग गंगा स्नान के लिए  जा रहे थे। हादसे की सूचना के बाद पहुंची डायल पुलिस टीम ने सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दो की स्थिति गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है। अन्य घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

वहीं हादसे के शिकार बने ऑटो रिक्शा चालक की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के तिलकपुर गांव निवासी  जद्दू रजक के रूप में हुई है। हादसे की शिकार बनी दो वर्षीय बच्ची निशा राजकुमार यादव की बेटी थीं। घायलों में तिलकपुर गांव निवासी शांति देवी, राजकुमार यादव, पंकज यादव, सुखदेव यादव, भुसिया देवी, बेनी यादव, आठ वर्षीय सतीश कुमार, नौ वर्षीय सचिन और एक अन्य चालक किशन पंडित घायल हुए हैं। दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक चालक के अलावा मृत बच्ची व सभी घायल एक ही परिवार के हैं।

ऑटो पर सवार होकर एक ही परिवार के 12 लोग सोनो से गंगा स्नान के लिए हाथीदह जा रहे थे, जैसे ही ऑटो अम्बा गांव के पास पहुंची इसी दौरान बालू घाट की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर जोरदार ठोकर मारते हुए फरार हो गई। सदर अस्पताल में सभी 11 घायल लोगों को भर्ती कराया गया।  जांच के बाद ऑटो चालक जद्दू रजक और दो वर्षीय बच्ची निशा कुमारी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल फरार ट्रक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल व ट्रक की पहचान में जुटी हुई है। इस भीषण हादसे में दो की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *