दो पैग मार टिकट काट रहा था रेलवे क्लर्क, यात्रियों ने पकड़ा; GRP ने किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रेकिंग

बेगूसराय

बिहार में पूर्ण शराबबंदी है।  शराब कहीं दिखती नहीं है मगर बिकती हर जगह है। सरकार के विरोधी दल अक्सर ऐसा दावा करते हुए नीतीश कुमार और उनके पूरे कुनबे की खिंचाई करते रहते हैं।  बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर कुछ ऐसा हुआ जिससे  शराबबंदी की सफलता और विफलता पर लोग चर्चा करने लगे हैं।

दरअसल,  रेलवे स्टेशन पर सुबह-सुबह एक बुकिंग क्लर्क नशे की हालत में पहुंच गया। वह अपनी ड्यूटी पर तैनात था और लोगों को टिकट दे रहा था। इसी बीच  कोसी एक्सप्रेस ट्रेन में टिकट लेने के लिए कुछ लोग पहुंचे। उन्होंने देखा कि बुकिंग क्लर्क की सीट पर बैठा हुआ व्यक्ति नशे की हालत में है और वह टिकट नहीं काट पा रहा है। स्टेशन पहुंचे यात्रियों ने उसका वीडियो बना लिया और जीआरपी को भेज दिया।

वीडियो देख रेल पुलिस हैरान हो गई। आनन-फानन में सिपाहियों को बुकिंग काउंटर पर भेजा गया आरोपी नशे की हालत में अपने ऑफिस में ड्यूटी कर रहा था। रेल पुलिस के जवान ने तुरंत उसे दबोच लिया।   थाने में ले जाकर पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार रेलकर्मी की पहचान दीपू कुमार के रूप में हुई है। वह मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। जिले के कांटी थाना क्षेत्र के लश्करपुरी निवासी शत्रुघ्न साह के पुत्र के रूप में उसकी पहचान हुई है। वह कई वर्षों से रेलवे में नौकरी करता है।

जीआरपी आरोपी बुकिंग क्लर्क से पूछताछ कर रही है कि वह शराब कहां से लाया और कहां इसका सेवन किया। दरअसल पुलिस सप्लायर की तलाश में जुट गई है ताकि पूरे रैकेट का खुलासा हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *