BJP नेता और पूर्व मिसेज इंडिया श्वेता झा की AK-47 थामे वायरल फोटो से बढ़ी मुसीबत, पुलिस जांच शुरू

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

सोशल मीडिया पर एके 47 और पिस्टल  लेकर वीडियो और तस्वीरें अपलोड करने के बाद विवादों में घिरी पटना की मेयर पद की उम्मीदवार और पूर्व मिसेज इंडिया श्वेता झा के खिलाफ पटना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा के निर्देश पर अगमकुआं थाने में केस दर्ज हुआ है। और ईओयू ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है। ये लिखित शिकायत श्वेता झा के पति ने दर्ज कराई है।

‘गैंगस्टर बनना चाहती है श्वेता झा’
श्वेता झा के पति चंदन झा ने कहा कि उनकी पत्नी श्वेता झा गैंगस्टर बनना चाहती है। इसलिए उसने मुझे छोड़ दिया औकर अब अपने प्रेमी के साथ रह रही है। उसका उसका बॉयफ्रेंड मुझे खत्म करने की धमकी दे रहा है। हमने 15 साल पहले शादी की थी। उसने 2021 में मिसेज इंडियन ब्यूटी प्रतियोगिता जीती थी। अपनी पत्नी के खिलाफ चंदन ने ही शिकायत दर्ज कराई है।

श्वेता झा के वायरल हुए थे फोटो-वीडियो
आपको बता दें बीजेपी नेता श्वेता झा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उनके हाथों में इंसास राइफल और एके-47 जैसी बंदूकें थामे हुई थी। श्वेता ने सारे वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और दूसरे सोशल मीडिया पर शेयर किए थे, जिसमें वह पिस्टल लिए नजर आ रही हैं। जहां पीछे एक सरकारी जिप्सी भी नजर आ रही है। वह राइफल से निशाना साधती भी दिखीं जबकि एक अन्य वीडियो में वह रील बनाकर पोज दे रही हैं।

मेयर चुनाव में आजमाई थी किस्मत
हाल ही में पटना मेयर का चुनाव हुआ था,  लेकिन चुनाव जीतने में श्वेता असफल रही। इससे पहले भी आर्थिक अपराध इकाई  ने घटना का संज्ञान लिया था और 28 फरवरी को उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया। और अब एक बार फिर श्वेता झा के खिलाफ उनके ही पति ने जान का खतरा बताते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *