मां का कमरा देख भावुक हुईं माधुरी दीक्षित, पुरानी दोस्त जूही चावला ने दिया सहारा, सूना पड़ गया एक्ट्रेस का घर

ब्रेकिंग देश

मुंबई

माधुरी दीक्षित की मां के निधन के बाद एक्ट्रेस का मन दुखी है. रविवार के दिन सुबह दिन के चढ़ते ही खबर सुबह 8.40 बजे खबर आई कि माधुरी की मां स्नेहलता दीक्षित का निधन हो गया. माधुरी की मां 91 साल हो गईं थीं. बीते साल माधुरी दीक्षित ने उनका 91वां जन्मदिन मनाया था. मां के निधन के बाद माधुरी दीक्षित समेत पूरा परिवार शोक में डूबा है.

मां के अंतिम संस्कार में भी बॉलीवुड के लोग पहुंचे हैं. माधुरी दीक्षित ने सोमवार को मां की याद में एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें माधुरी दीक्षित ने बताया कि मां का खाली कमरा देखकर दुख होता है. माधुरी दीक्षित की इस पोस्ट पर लोगों ने भी शोक प्रकट किया है. साथ ही माधुरी दीक्षित की पुरानी दोस्त जूही चावला ने भी मां को श्रद्धांजलि दी है. जूही चावला ने पोस्ट पर लिखा, ‘माधुरी दीक्षित इस दुख की घड़ी में मेरी सहानुभूति, भगवान उनकी आत्मा को शांति, ओम शांति.’ माधुरी दीक्षित के साथ इस पोस्ट पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने भी श्रद्धांजलि दी है.

माधुरी की यादों में हमेशा जिंदा रहेंगी मां
माधुरी दीक्षित ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘आज सुबह मैं जगी तो मां का कमरा खाली मिला. ये देखना काफी विचित्र है. उन्होंने मुझे दुनिया में खुशियां कमाने के नुस्खे सिखाए. मां ने कई लोगों को बहुत कुछ दिया. हम उन्हें अपनी यादों में हमेशा जिंदा रखेंगे. ओम शांति ओम.’ माधुरी दीक्षित अपनी मां के काफी करीब थीं. माधुरी हर साल अपनी मां का जन्मदिन बडे़ उत्साह से मनाया करती थीं. बीते साल जून के महीने में माधुरी दीक्षित ने मां स्नेहलता के जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने अपनी मां के लिए भावुक बातें लिखीं थीं. माधुरी मां से काफी करीब रही हैं.

माधुरी के पति श्रीराम नैने से थी खास बॉन्डिंग
माधुरी अपने मां के सबसे करीब रहीं और मां ही उनकी सबसे अच्छी दोस्त रहीं. माधुरी दीक्षित ने कई मौकों पर अपनी के लिए फीलिंग्स शेयर कीं. हमेशा माधुरी की मां ने उन्हें सपोर्ट किया. आगे बढ़ने का हौसला दिया और रास्ता बताया. माधुरी दीक्षित के साथ उनकी मां की दोस्ती श्री राम नैने से भी थी. माधुरी के पति डॉक्टर नैने भी मां के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करते थे. दोनों कई मौकों पर साथ बात करते नजर आ चुके हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *