कौन है जो अपने व्यापार में वृद्धि नहीं करना चाहता – अशोक कुमार वर्मा

देश

पटना

अगर यह सत्य है तो केवल टेक्नोलॉजी के ही ज़रिए से आप अपने व्यापार को बड़ा कर सकते हैं और वो भी व्हाट्सप, फ़ेसबुक एवं इंस्टाग्राम के माध्यम से

कैट बिहार चैप्टर के तत्वावधान में आगामी 5 नवम्बर, 2023 को पटना में बिहार एवं पूर्वी तथा उत्तर पूर्वी राज्यों का एक दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया गया है ।

इस वर्कशॉप में वाट्स अप, इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफ़ार्मों के ज़रिए हम किस प्रकार अपने व्यापार में वृद्धि कर सकते हैं, पर ट्रेनिंग दी जाएगी जिसको मेटा कंपनी जो फ़ेसबुक, व्हाट्सप एवं इंस्टाग्राम की मालिक कंपनी है, के विशिष्ट ट्रेनर ट्रेनिंग देंगे।

इस वर्कशॉप में कैट के राष्ट्रीय महामंत्री श्री प्रवीन खंडेलवाल, कैट के कार्यकारी चेयरमैन श्री बृजमोहन अग्रवाल, राष्ट्रीय वाईस चेयरमैन श्री सुभाष अग्रवाल, उत्तर पूर्वी राज्यों के संयोजक श्री प्रकाश बैद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री कमल नोपानी , राष्ट्रीय सचिव श्री सुरेश सोन्थालिया, झारखंड के संयोजक श्री बृजेश कुमार, राष्ट्रीय सचिव सह एआईजेजीएफ राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पंकज अरोड़ा, राष्ट्रीय सचिव डा रमेश गांधी सहित अन्य अनेक राष्ट्रीय पदाधिकारी शामिल होंगे।

यह वर्कशॉप होटल रिपब्लिक , डुंडा शाही कम्प्लेक्स, बाकरगंज, पटना में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक होगी

आप इस वर्कशॉप में अवश्य शामिल हों और यह जाने की व्हाट्सप, फ़ेसबुक एवं इंस्टाग्राम के ज़रिए आप अपने व्यापार को कितनी आसानी से बड़ा कर सकते हैं

*व्यापार तेज़ी से बदल रहा है। इस बदलाव से न तो हम छूटे और न ही अन्य व्यापारी*

इसलिए आप उस वर्कशॉप में अवश्य आयें ।

इस महत्वपूर्ण वर्कशॉप के संयोजक कैट बिहार के अध्यक्ष श्री अशोक कुमार वर्मा हैं

कृपया तुरंत अपनी कन्फर्मेशन श्री अशोक वर्मा जी को +91 70335 86581 को भेजें ।

 

टीम कैट, बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *