जिस वायरल वीडियो ने समस्तीपुर में कराया डबल मर्डर, क्या है उसकी सच्चाई ? जानिए

क्राइम ब्रेकिंग

समस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर के चर्चित दोहरा हत्याकांड का कारण बना वायरल वीडियो में पूर्व विधायक संग दिख रही युवती को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में सिंघियाघाट के चौकीदार दिनेश कुमार पासवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर युवती को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। प्राथमिकी में कहा गया है कि 20 फरवरी को सिंघिया-बजुर्ग दक्षिण के पूर्व मुखिया सुरेन्द्र प्रसाद सिंह व उनके सहयोगी सत्यनारायण सिंह की हत्या हुई थी।

4 मार्च की शाम साढ़े चार बजे एक आपतिजनक वीडियो वायरल हुआ। उक्त वीडियो में विभूतिपुर के पूर्व विधायक राम बालक सिंह आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रही युवती की भी पहचान की गई। चर्चा है कि पूर्व विधायक के सिंघियाघाट बाजार स्थित होटल में किसी ने चोरी-छिपे षड्यंत्र के तहत दोनों का वीडियो बनाया था। प्राथमिकी के बाद युवती को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस षडयंत्रकर्ता की खोज में जुटी है।

षड्यंत्र के तहत बनाया वीडियो
वायरल वीडियो में पूर्व विधायक के संग दिख रही युवती ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में अनैतिक काम में संलिप्त होना और षड्यंत्र के तहत वीडियो बनाने की बात स्वीकार की है। इसकी पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने बताया कि महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बताया जाता है कि उसके किसी पूर्व मित्र के इशारे पर किसी ने षडयंत्र के तहत वीडियो बनाया था। पुलिस उस व्यक्ति की तहकीकात में जुट गई है। यह भी जांच होगी कि यह वीडिया पूर्व मुखिया सुरेन्द्र प्रसाद सिंह के पास कैसे पहुंचा। बताया गया कि गिरफ्तार युवती शादीशुदा है और उसे एक बच्चा भी है।
शराब के धंधे में भी संलिप्त थी युवती
दोहरे हत्याकांड को लेकर वायरल वीडियो से सबंधित गिरफ्तार महिला शराब के धंधे में भी संलिप्त थी। उस पर विभूतिपुर थाने में शराब बरामदगी से सबंधित एक मामला दर्ज है। गत 6 जुलाई को शराब बरामदगी के मामले में वह जेल जा चुकी है। इसमें इसके साथ दो अन्य लड़की और दो लड़के भी गिरफ्तार हुए थे। इन सभी को पुलिस ने दैता पोखर के निकट गिरफ्तार किया था। उस वक्त महिला सहित पांचों को बिहार शराब अधिनियम के तहत जेल भेजा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *