घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस के छापे से हुआ खुलासा, 2 कॉल गर्ल समेत 6 गिरफ्तार

क्राइम ब्रेकिंग

गोपालगंज

गोपालगंज में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। एक घर में देह व्यापार का गोरखधंधा चल रहा था। इस मामले में पुलिस 2 कॉल गर्ल समेत 6 लोगों को धर दबोचा है। साथ ही घर से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की है। सेक्स रैकेट का ये अड्डा शहर के जनक सुपर मार्केट के पीछे एक घर में बनाया गया था। जहां ग्राहकों को बुलाया जाता था। कई महीनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था।

घर में चल रहा था सेक्स रैकेट
जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि एक घर में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। जिसके बाद एसपी के निर्देश पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में नारायणी महिला पुलिस टीम ने घर पर छापा मारा और वहां से दो महिला सहित 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। ये गोरखधंधा महिला संचालिका गुबी खातून के घर पर चल रहा था।

पुलिस की छापेमारी से खुलासा
छापेमारी के दौरान पुलिस ने कंडोम के कई पैकेट, 10 मोबाइल फोन और 5 मोटरसाइकिल बरामद की है। घर मे चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद से इलाके में भी हड़कंप मचा हुआ है। हर कोई ये जानकर हैरान है कि घर के अंदर जिस्मफिरोशी का खेल खेला जा रहा था।आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। और ये जानकारी जुटा रही है कि शहर में सेक्स रैकेट के तार और कहां-कहां तक फैले थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *