पटना में आपसी विवाद में खून के प्यासे हुए लोग, दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन को लगी गोली

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

पटना में हिंसा की बड़ी वारदात हुई है. इस घटना में एक महिला सहित दो पुरूषों को गोली लगी है. घटना फुलवारीशरीफ के भुसौला इलाके की है जहां दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ जिसके बाद गोलियां चली जिसमें तीन लोग घायल हो गए. घायलों में एक महिला दो पुरुष हैं जिनमें दो की हालत गंभीर है. उनको पटना एम्स में है एडमिट किया गया है.

घटना फुलवारीशरीफ के भूसौला दानापुर पोखर इलाके के पास की है जहां आपसी वर्चस्व को लेकर ये घटना और गोलीबारी हुई. घायलों के नाम धर्मेंद्र राय, रूपा देवी और युवराज कुमार बताया जाता है जो गंभीर हालत में पटना एम्स में एडमिट है. बताया जाता है कि लगभग 7 राउंड फायरिंग की गई है. गोलीबारी जितेंद्र पक्ष के द्वारा की गई है. पहला पक्ष रामप्रवेश राय और दूसरा पक्ष श्याम नारायण यादव बताया जाता है. इन्हीं दोनों के बीच में वर्चस्व को लेकर के लड़ाई हुई.

लड़ाई के दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष गोलीबारी पर उतारू हो गया. एक पक्ष की ओर से जितेंद्र और उसके साथी मिलकर गोलीबारी करते हुए नजर आये. लगभग 7 राउंड फायरिंग की गई है जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया, जबकि घायल को एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मामला अभी भी गंभीर बना हुआ है और दोनों पक्षों में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *