कंस ने भी गर्भवती माता का अपमान किया था; तेजस्वी के घर ईडी के छापा पर उबल पड़ीं रोहिणी आचार्य

ब्रेकिंग राजनीति

पटना

पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी की तुलना महाभारत के खलनायक पात्र कंस से की है। लैंड फॉर जॉब के नाम से चर्चित नौकरी के लिए जमीन घोटाला मामले में पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव समेत परिवार के कई सदस्यों के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय कार्रवाई कर रही है। शुक्रवार को ईडी की ओर से लालू यादव के साथ डिप्टी सीएम पुत्र तेजस्वी यादव और उनकी बेटियों पर ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चलाया रहा है।  इस मामले में आरजेडी के कई नेता बचाव में उतर कर बीजेपी पर हमलावर हैं।  लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भी अपने पिता, भाई और बहनों के बचाव में मैदान में उतर आई है। रोहिणी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार और बीजेपी पर तीखा वार किया है।

लालू एंड फेमिली के ठिकानों पर ईडी की रेड से खफा होकर रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा है कि कंस ने भी गर्ववती माता का अपमान किया था, फिर क्या हुआ कंश का याद तो होगा ही ? तुमलोगों का भी वक्त नजदीक है।

अपने एक अन्य ट्वीट में अपनी भाभी यानी तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री को प्रेग्नेंट बताया है। गुस्से में रोहिणी ने अपने घर का एक बड़ा राज भी खोल दिया। उन्होंने नाम लिए बगैर बीजेपी को चेतावनी के लहजे में कहा है कि तुमलोग और कितना गिरोगे। समय बलवान होता है। पंद्रह साल पुराना बंद केस को खोलकर दंगाई, बेटी जलाओ पार्टी, भगोड़े, तड़ीपार लोग क्या साबित करना चाहते हो ?

वह आगे कहती हैं कि कुछ तो शर्म करो। घर में एक गर्भवती बहु है। बहनों के छोटे-छोटे बच्चे हैं। उन्हें टॉर्चर करने का पाप तो तुमलोगों को लगेगा ही। दरअसल रोहिणी आचार्य केंद्रीय जांच एजेंसी की कार्रवाई पर अपने परिवार और राजद समर्थकों को टारगेट करके इमोशनल कार्ड खेला है।

रोहिणी ने बीजेपी की ओर इशारा करते हुए और भी लिखा है। कहती हैं कि  यह अन्याय हम याद रखेंगे। सब याद रखा जाएगा। बहन के छोटे – छोटे बच्चों ने क्या गुनाह किया है ? गर्भवती भाभी ने क्या गुनाह किया है ? क्यों सबको टॉर्चर किया जा रहा है ? आज सुबह से सबको टॉर्चर किया जा रहा है।  इनलोगों का गुनाह सिर्फ इतना ही है न कि फासिस्ट और दंगाईयों  के आगे कभी नहीं झुका लालू- राबड़ी परिवार। तुमलोगों के इस अन्याय का जवाब वक्त आने पर मिलेगा। अब यह सब बर्दाश्त से बाहर है।

रोहिणी आचार्य की ट्वीट पर कई लोगों ने आलोचना भी की है। एक शख्स ने लिखा है कि दीदी चाचा जब घोटाला नहीं किए हैं तब आप क्यों घबरा रही है। .भारत के न्याय पर भरोसा रखिये। एक अन्य ने लिखा है कि जल्दी परेशान हो गईं आप। जब आपके पापा चारा चोरी कर खा रहे थे बिहार मे जंगल राज था आपके मामा गुंडई कर रहे थे तब अच्छा था। एक शख्स ने लिखा है कि पाप का घडा भरना था भर गया और अब फूटेगा भी जल्दी। लोगो की बददूओ का असर होना बाकि है।  कैसे भूल जाए वो जंगल राज तुम्हारे परिवार द्वारा दिया हुआ था।

दरअसल लैंड फ़ॉर जॉब स्कैम मामले में शुक्रवार को देशभर में लालू फैमिली और उनके करीबी और संबंधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जा रही है। पटना से रांची और दिल्ली से मुंबई तक 25 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। एजेंसी लालू यादव के बेटे, बेटी, समधी, दामाद और उनसे जुड़े चार्टर्ड अकाउंट के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *