पापा बनने वाले हैं तेजस्वी यादव, लालू-राबड़ी के घर में गूंजेगी किलकारी

देश ब्रेकिंग

पटना

लैंड फॉर जॉब घोटाले में जारी ईडी की लालू यादव के करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी के बीच बड़ी खबर सामने आई है। जिसका खुलासा आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने किया है। शक्ति सिंह ने ट्वीट कर कहा कि जैसे ही तेजस्वी यादव होली जैसे त्योहार में गर्भवती पत्नी से मिलने दिल्ली गए वहीं भी सीबीआई पहुंच गई। बीजेपी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। जिसके बाद ये साफ हो गया है कि जल्द लालू-राबड़ी के घर में किलकारी गूंजने वाली है। और तेजस्वी यादव पापा बनने वाले हैं।

आरजेडी प्रवक्ता शक्ति सिंह ने ट्वीट कर लिखा, तेजस्वी यादव जी विधान सभा बंद होने के बाद होली जैसे त्योहार में गर्भवती पत्नी से मिलने दिल्ली गये। वहां भी CBI पहुंच गई बहनें जो शादी शुदा है, और जीजाओ के यहां भी CBI का छापा ! क्या हो रहा है देश में एजेंसियो का इतना दुरुपयोग 24 में बीजेपी को देश की सत्ता से दूर जाने का डर सता रहा है।

रोहिणी  आचार्य ने ट्वीट में बताया गर्भवती बहु                                                                                    इससे पहले लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी ट्वीट कर इस बात कि इशारा किया था। रोहिणी यादव ने ट्वीट में लिखा था, कि तुमलोग और कितना गिरोगे। समय बलवान होता है। पंद्रह साल पुराना बंद केस को खोलकर दंगाई, बेटी जलाओ पार्टी, भगोड़े, तड़ीपार लोग क्या साबित करना चाहते हो ? कुछ तो शर्म करो। घर में एक गर्भवती बहु है। बहनों के छोटे – छोटे बच्चे हैं। उन्हें टॉर्चर करने का पाप तो तुमलोगों को लगेगा ही।

इन दोनों ट्वीट से साफ है कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जल्द पापा बनने वाले हैं। और लाल-राबड़ी दादा-दादी। लेकिन इस वक्त लालू एंड फैमिली मुश्किलों से घिरी है। सीबीआई और ईडी की छापेमारी और पूछताछ का पूरे परिवार को सामना करना पड़ रहा है।

सितंबर 2021 में एक-दूजे के हुए थे                                                                                           नए साल पर  तेजस्वी और उनकी पत्नी ने वीडियो जारी कर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दीं। और खबरें थी कि  राजश्री गुरुग्राम में डॉक्टरों की निगरानी में हैं। जिसके बाद चर्चा उठी कि जल्द लालू और राबड़ी देवी के परिवार में नए सदस्य का आगमन हो सकता है। तेजस्वी यादव ने सितंबर 2021 में राजश्री संग शादी रचाई थी।  अचानक ही झट मंगनी-पट ब्याह की तर्ज पर तेजस्वी ने राजश्री से सगाई और फिर शादी रचाई थी। शादी समारोह दिल्ली में संपन्न हुआ था, जिसमें परिवार के कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। शादी के बाद पटना में रिसेप्शन पार्टी भी दी गई थी जिसमें कई सियासी दिग्गज शामिल हुए थे।

मुश्किल में लालू एंड फैमिली                                                                                                आपको बता दें शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली, बिहार और यूपी में करीब 15 ठिकानों पर छापेमारी की। ये सभी छापे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के करीबियों के ठिकानों पर पड़े।  ईडी ने  दिल्ली में फ्रेंड्स कॉलोनी में तेजस्वी यादव के घर पर भी रेड डाली। वहीं पटना में आरजेडी के पूर्व विधायक अबु दोजाना के घर पर भी छापे पड़े, लालू यादव की बेटी चंदा और हेमा के यहां भी छापेमारी की। जिस पर आरजेडी ने बीजेपी पर केंद्रीय जांच एजेंसियों की दुरुपयोग का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *