मोतिहारी में शौच के लिए निकली नाबालिग से गैंगरेप, 3 युवकों ने की दरिंदगी

क्राइम ब्रेकिंग

मोतिहारी

मोतिहारी के मलाही थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ बुधवार शाम तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले में रविवार को परिजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आवेदन मिलने के चार घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, मलाही थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की रविवार शाम शौच करने को घर से निकली थी। इसी दौरान मनचलों ने लड़की को नौरंगा सरेह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने लड़की का मोबाइल छीन लिया व उसे धमकी दी। लड़की ने घर आकर परिजनों को आपबीती बतायी। बताया जा रहा है कि आरोपियों के परिजनों ने मामले को दबाने का प्रयास किया। लड़की वाले भी लोकलाज के कारण विरोध नहीं कर रहे थे। इस बीच पीड़िता की स्थिति खराब हो गई। इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना मलाही थाने को दी।

डीएसपी रंजन कुमार ने मामला संज्ञान में आने के बाद सर्किल इंस्पेक्टर उपेन्द्र कुमार, पहाड़पुर थानाध्यक्ष अभिनव दुबे, महिला थानाध्यक्ष सुषमा कुमारी व मलाही थाना के एएसआई कल्याण कुमार की एक टीम बनायी। एसआईटी ने आवेदन मिलने के चार घंटे के अंदर ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी की गिरफ्तारी आसपास से ही हुई। तीनों आरोपी बालिग हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से नाबालिग से छीना गया मोबाइल भी बरामद कर लिया है। डीएसपी ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच व 164 के तहत बयान के बाद स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *