भागलपुर: JDU के प्रखंड अध्यक्ष पप्पू यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग, घर में घुसकर मारी गोलियां, हालत गंभीर

राजनीति रोजगार लाइफस्टाइल

भागलपुर

भागलपुर के नवगछिया के खरीक प्रखण्ड के खैरपुर में सोमवार के देर रात जदयू प्रखंड अध्यक्ष सह खैरपुर के सरपंच प्रतिनिधि पप्पू कुमार यादव को उनके आवास पर अपराधियों ने गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। अपराधियो ने हत्या की नीयत से छह गोलियां चलाई। जिसमे  जदयू नेता को  जांघ, कमर और पंजरे में कुल तीन गोली लगी है। बेहोशी की हालत में गंभीर रूप से घायल पप्पू के परिवार वालों ने उन्हें समुचित इलाज के लिए  भागलपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में  भर्ती कराया ।  अस्पताल में चिकित्सकों ने शरीर मे लगी तीनो गोली को निकाल दिया है,जदयू नेता की स्थिति बेहद चिंताजनक बनी हुई है।

जमीन विवाद में जानलेवा हमला
जमीन विवाद  के कारण जदयू नेता पर जानलेवा हमला हुआ, बताया जा रहा है इसके पूर्व बकरी को लेकर भी विवाद था। जिसमे मारपीट हुई थी, घटना की जानकारी मिलते ही खरीक थानाध्यक्ष सूबेदार पासवान दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। वहां त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी छोटू यादव को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापामारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने उस वक्त घटना को अंजाम दिया, जिस वक्त पप्पू रोज की तरह सोमवार की देर रात भी अपना घर पहुंचे। उसने जैसे ही  दरवाजे पर गाड़ी खड़ा कर घर की ओर प्रवेश किया कि उसके ही घर के अंदर पहले से छिपे अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया। वहीं, मामले को लेकर घायल पप्पू की बेटी ट्विंकल कुमारी ने थाने में आवेदन दिया है। जिसमें पड़ोस के ही छोटू यादव सहित उसके पिता पंकज यादव, भाई मनीष यादव एवं मां साधना देवी  पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाई है।

रिश्ते में चचेरा भाई है हमलावर
बताया जाता है कि आरोपी पंकज घायल पप्पू का परिवार में ही रिश्ते का चचेरा भाई है। और दोनों पक्षों के बीच पूर्व से जमीन विवाद चल रहा है। वहीं, पप्पू की बेटी ट्विंकल ने नवगछिया एसपी एवं स्थानीय पुलिस से सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

मालूम हो कि पप्पू यादव की पत्नी पुष्पा देवी लगभग 17 वर्षों से खैरपुर पंचायत की सरपंच है। जबकि पप्पू कुमार यादव पिछले वर्ष तीसरी बार जदयू के प्रखंड अध्यक्ष बने हैं। इलाकाई राजनीति में पप्पू काफी लोकप्रिय हैं। एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है एक कि गिरप्तरी हुई है पुछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *