इस्तीफे की मांग पर भड़के तेजस्वी यादव, बोले- बीजेपी की झूठ की फैक्ट्री बंद होगी

ब्रेकिंग राजनीति

पटना

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के लैंड फॉर जॉब केस में आरोपी बनाए जाने के बाद बीजेपी उनके इस्तीफे की मांग कर रही है। इसे लेकर विधानसभा के मॉनसून सत्र में जमकर हंगामा हो रहा है। तेजस्वी ने इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को बिहार के लोगों की एवं राज्य के विकास की चिंता नहीं है। नियमानुसार सदन को चलने देना चाहिए, उसे चलने नहीं दिया जा रहा है। ऐसा हंगामा कि टेबल-कुर्सियां पटकी जा रही हैं। जनता के मुद्दे से इन्हें कोई मतलब नहीं है। इनका मकसद है सिर्फ हंगामा करना और सदन को नहीं चलने देना है।

विधानमंडल परिसर में भोजनावकाश के बाद मीडिया से बातचीत में मंगलवार को तेजस्वी ने कहा कि कभी भी इनके (भाजपा) नेता तार्किक बात या बहस नहीं करते हैं, क्योंकि इनके पास कोई मुद्दा नहीं होता। हम तो तैयारी के साथ आए थे कि सारे सवालों का जवाब देंगे। प्रश्नकाल के दौरान कई सदस्यों का सवाल का जबाव होता है लेकिन उसे भी नहीं चलने दिया जा रहा।

शिक्षक नेताओं से बात की जाएगी 
डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पष्ट कर दिया है, वो सभी चीजों को देख रहे हैं। जो भी शिक्षक नेता है, जब सत्र खत्म होगा तब सब को बुलाकर बात की जाएगी, संवाद होगा। उनकी समस्या सुनी जाएगी। प्रधानमंत्री के पास किसान व महिला पहलवानों की आवाज सुनने का वक्त नहीं है। यहां माहौल अलग है, लोकतंत्र है, लोकतंत्र में हमलोगों को विश्वास है। सबको बुलाकर बात किया जाएगा, उनकी राय को भी समझेंगे और जो नियमानुसार काम होगा, बिहार के हित, छात्रों के हित, गुणवत्ता शिक्षा के लिए उसका निर्णय लेंगे।

जल्द लाया जाएगा पब्लिक हेल्थ कैडर 
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में नई नियुक्तियां की जा रही हैं। जल्द, पब्लिक हेल्थ कैडर लाने जा रहे हैं, उनको पक्का सरकारी नौकरी देंगे। भाजपा को इन सबसे मतलब नहीं है।

भाजपा झूठ बोलने का कारखाना, निर्माता और वितरक 
तेजस्वी यादव ने भाजपा पर झूठ बोलने का कारखाना, निर्माता और वितरक होने का आरोप लगाया। विधानमंडल परिसर में मीडया से बातचीत में कहा कि बीजेपी यानी बड़का झूठा पार्टी की फैक्ट्री बंद होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *