2000 का नोट बंद होने पर पप्पू यादव का पीएम मोदी से सवाल- बिल गेट्स की गुलामी क्यों?

ब्रेकिंग राजनीति

पटना

2000 रुपये का नोट बंद होने पर जन अधिकार पार्टी (जाप) के मुखिया पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बिल गेट्स के इशारे पर 2000 का नोट वापस लेने का फैसला लिया गया है। पप्पू यादव ने पीएम नरेंद्र से सवाल पूछा कि आखिर वे बिल गेट्स की गुलामी क्यों कर रहे हैं। 2000 रुपये का नोट बंद होने पर बिहार में जमकर सियासत हो रही है। जेडीयू और आरजेडी ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट कर 2000 के नोट पर रोक लगाने के फैसले पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बिल गेट्स के इशारे पर 2016 में नोटबंदी की गई थी। अब उनके ही कहने पर सरकार ने 2000 का नोट बंद कर दिया। आखिर प्रधानमंत्री यह गुलामी क्यों कर रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि तुलगक के मानस पुत्र कभी 2000 का नोट लाएंगे, कभी हटाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पप्पू यादव शनिवार को गया में पानी की समस्या को लेकर धरना दे रहे लोगों से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। पप्पू यादव ने कहा कि आगामी चुनावों को देखते हुए 2000 का नोट बंद किया गया है। मोदी सरकार चंद पूंजीपतियों के फायदे के लिए काम करती है। यह सरकार भारतीयों से कम और बिल गेट्स से ज्यादा सलाह लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *