नीतीश और राहुल गांधी में से तेजस्वी यादव किसे PM कैंडिडेट चुनेंगे? पशुपति पारस ने दागा तीखा सवाल

Uncategorized

पटना

केंद्रीय मंत्री एवं रालोजपा के मुखिया पशुपति पारस ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर तीखा सवाल दागा है। उन्होंने कहा कि 2024 में विपक्ष की ओर से पीएम कैंडिडेट के कई दावेदार हैं। राहुल गांधी और नीतीश कुमार, दोनों को प्रबल दावेदार माना जा रहा है। ऐसे में तेजस्वी यादव स्पष्ट करें कि वे 2024 में किसे पीएम कैंडिडेट के रूप में सपोर्ट करेंगे। पशुपति पारस ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार अब ताकतवर नहीं रहे हैं, वे बेसहारा हो गए हैं।

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने पटना में मीडिया से बातचीत में महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी पीएम पद के प्रबल दावेदार हैं और नीतीश कुमार भी हैं। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अब फैसला करना है वे पीएम कैंडिडेट राहुल होंगे या नीतीश कुमार? क्योंकि एक म्यान में दो तलवार नहीं रह सकती है और एक जंगल में दो शेर नहीं रहते हैं।

पशुपति पारस ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की सरकार गिर जाएगी और महागठबंधन टूट जाएगा। प्रधानमंत्री का पद खाली नहीं है। 2024 में एनडीए की बड़ी जीत होगी और नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार पीएम बनेंगे।

पशुपति पारस ने महागठबंधन के अंदर जारी खटपट पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि किसी राज्य में जब कैबिनेट का विस्तार होता है तो इसका फैसला मुख्यमंत्री करते हैं। मगर बिहार में नीतीश कुमार कह रहे हैं कि तेजस्वी यादव इसका फैसला करेंगे। यह टालमटोल की स्थिति है। पारस ने कहा कि नीतीश अब बेसहारा हो गए हैं। वे पहले जितने ताकतवर सीएम माने जाते थे, अब उतने नहीं रहे। अब ताकतवर सीएम तेजस्वी यादव हैं। क्योंकि तेजस्वी सीएम न होकर भी मुख्यमंत्री का रोल निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *