पटना में गेस्ट हाउस से बरामद हुआ कारोबारी का शव, हत्या की आशंका

Uncategorized

पटना

पटना के जक्कनपुर थाना इलाके के करबिगहिया स्थित बख्शी गेस्ट हाउस के कमरे से पुलिस ने शुक्रवार की रात व्यवसायी देशपाल श्रीवास्तव (45) का पंखे से लटकता शव बरामद किया। वह रोहतास जिले के डिहरी थाना इलाके का रहने वाला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस बाबत यूडी केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है।

परिजनों का कहना है कि साजिश के तहत होटल के ही कुछ लोगों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया। देशपाल इलेक्ट्रॉनिक्स और किराना सामग्री का व्यवसाय करते थे। एक माह से वे पटना के कुछ लोगों के साथ व्यवसाय कर रहे थे। इस कारण वे बख्शी गेस्ट हाउस में रुकते थे।

व्यवसायी के बड़े भाई दिगपाल श्रीवास्तव ने थाने में दिये गये आवेदन में चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। एक माह से वह इन्हीं लोगों के साथ रह रहे थे। अचानक उनकी मौत की सूचना मिली। उन्होंने आरोप लगाया कि देशपाल ने घटना के एक दिन पहले अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात की थी, जिसमें उसने कई बातें भी बतायी थीं। परिजनों ने बताया कि मोबाइल में रिकॉर्ड हुई बातों से यह स्पष्ट है कि उनकी हत्या की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *