घर से निकली बारात में दनादन गोलियां दाग रहे थे बाराती, चींख के बाद पसरा सन्नाटा, मासूम की हुई मौत

Uncategorized

मोतिहारी

लाख प्रयास के बाद भी बिहार में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थम नहीं रहा है. लोग अपने शानो शौकत में फायरिंग करने से बाज नही आ रहे है. ताजा मामला पूर्वी चम्पारण जिला का है जहां गांव से निकल रही बारात में हुए हर्ष फायरिंग में एक मासूम की जान चली गयी. मासूम अपने घर के बाहर से जा रही बारात को देख रही थी कि गोली की शिकार हो गयी. हर्ष फायरिंग में निकली गोली से मासूम नाजनी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.

गोली लगते ही खुशी मातम में बदल गयी. घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई. भगदड़ के बीच लोग किसे गोली लगी, इसकी खोज करने लगे. इस बीच फायरिंग कर रहा युवक जितेंद्र साह मौके देख भाग निकला. घटना बंजरिया थाना के गोबरी गनव में घटित हुई है. गोली लगने से मृत मासूम के शव को छोड़ सभी फरार हो गए. बताया जाता है कि गोबरी गांव निवासी परमानंद साह के पुत्र और पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र साह के भाई चंदन कुमार की बारात निकाली थी, जिसमें हर्ष फायरिंग किया जा रहा था.

फायरिंग में गोली लगने के बाद सभी फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर मोतिहारी सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिये भेजा है, साथ ही जितेंद्र साह को गिरफ्तार किया है. मृत नाजनी की मां और पिता ने बताया कि घर के बाहर खड़ी हो कर बारात को देख रही थी, इसी दौरान ये घटना हुई. बारात में चली गोली से उसकी मौत हो गयी है. इस घटना के बाद मृतक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *