नवादा: हाइवे पर बेकाबू ट्रक का तांडव, कई गाड़ियों को रौंदा, 3 की मौत

Uncategorized

नवादा

नवादा के एनएच-20 पर गुरुवार को बेकाबू ट्रक ने कई गाड़ियों को रौंद दिया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जिन्हें जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मुफस्सिल थाने के अंबिका बिगहा मोड़ पर हुई।

जानकारी के अनुसार बेकाबू ट्रक ने दो ई-रिक्शा, दो ऑटोरिक्शा और एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं, घायलों में एक बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक ऑटो सड़क किनारे खड़ी थी। ऑटो में बैठे बच्चों के लिए अभिभावक कुछ सामान खरीदने के लिए दुकान गए थे, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दो टेंपो और ई रिक्शा को टक्कर मार दी। इसमें एक बाइक भी चपेट में आ गई। हादसे के बाद सड़क पर क्षतिग्रस्त वाहन और बिखरे सामान दुर्घटना की कहानी बयां कर रहे थे।

हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ और एसडीपीओ ने लोगों को शांत कराया। और घायलों को  पावापुरी विम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस हादसे में 5 साल की बच्ची भी घायल हुई थी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना के बाद कई घंटों तक अफरा-तफरी मची रही। हादसे के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गया था। प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने-बुझाने के बाद एनएच-20 के एक लेन को खोल दिया गया है। जिससे जाम में फंसे यात्रियों और वाहन चालकों को राहत मिली है। दूसरी और हादसे में मारे गए परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *