10 वीं पास के लिए नौकरी का मौका, पूर्णिया में हो रही कई पदों पर भर्ती

Uncategorized

पूर्णिया

जिले के 10 वीं पास अभ्यार्थियों के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर है.जिला नियोजनालय सह मॉडल करियर सेंटर ने एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया है. जिसमें बाहर से आई टोयोटा कंपनी पूर्णिया और भागलपुर ब्रांच के लिए जनरल टेक्नीशियन के 20 पदों पर बहाली करेगी.इस रोजगार मेले  में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को कम से कम दसवीं पास होना अनिवार्य होगा.

चयनित अभ्यर्थियों को 10 हजार वेतनमान के साथ अतिरिक्त शुल्क भी

पूर्णिया जिला नियोजनालय पदाधिकारी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की 15 फरवरी 2023 को पूर्णिया के जिला नियोजनालय, संयुक्त श्रम भवन ITI कैंपस बियाडा माफा पेट्रोल पंप मरंगा के समीपएक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाना हैं. जिसमें नियुक्ति के लिए टोयोटा द्वारा जनरल टेक्नीशियन के 20 पदों पर बहाली करेगी. इस रोजगार शिविर में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों को कम से कम दसवी पास और अधिकतम पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे. इसमें चयनित छात्रों को 10 हजार वेतन मान के साथ अतिरिक्त शुल्क मिलेगा.

18 से 28 वर्ष तक के अभ्यर्थी लेंगे भाग

18 से 28 वर्ष तक के अभ्यर्थी इस नियोजन में भाग लेंगे.चयनित अभ्यर्थी को पूर्णिया और भागलपुर में काम करना होगा. इसमें पुरुष और महिला दोनों भाग ले सकते हैं. वही इस शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी को अपने साथ आधार कार्ड और बायो डाटा साथ में लेकर आना होगा.15 फरवरी को लगने वाले रोजगार शिविर मे अभ्यर्थियों के लिए समय दिन के 11 बजे शाम के 4 बजे तक होगा.चयनित अभ्यर्थियों को पूर्णिया और भागलपुर के लोकेशन पर करना होगा काम.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *