नवादा में मैट्रिक परीक्षा देने एक बाइक पर जा रहे चार छात्रों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत

Uncategorized

नवादा

नवादा में परीक्षा देने जा रहे दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई, अन्य दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक बाइक से 4 स्टूडेंट्स मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए नवादा के केंदुआ विद्यालय परीक्षा केंद्र पर जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक एक ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में बाइक पर सवार चारों छात्र घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से दो की मौत हो गई। हादसा नवादा-जमुई पथ पर कादिरगंज ओपी क्षेत्र में बुधवार सुबह हुआ।

सड़क दुर्घटना के शिकार बच्चों के परिजन उन्हें लेकर अस्पताल गए। पता चला है कि सदर अस्पताल में एक भी डॉक्टर नहीं था। आरोप है कि समय पर इलाज नहीं मिलने से संकेत कुमार नामक घायल छात्र की मौत हो गई। इसके बाद दोपहर में एक अन्य छात्र ने भी दम तोड़ दिया। गुस्साए परिजन ने अस्पताल में हल्ला-हंगामा किया। दो अन्य का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बाइक को टक्कर मारने वाले ट्रक को जब्त कर दिया है। ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

बता दें की बिहार स्कूल इग्जामिनेशन बोर्ड  द्वारा आयोजित मैट्रिक की परीक्षा का आज दूसरा दिन है। आज साइंस विषयों की परीक्षा हो रही है। इस साल मैट्रिक परीक्षा में कुल 16,37 हजार से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं। इन परीक्षार्थियों में 8,31,213 छात्राओं और 8,06,201 छात्रों की संख्या है। मैट्रिक परीक्षा 2023 के लिए बिहार के 38 जिलों में 15 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *