मधुबनी के डीपीओ अचानक मुजफ्फरपुर से गायब, पत्नी ने दर्ज कराया अपहरण का केस

Uncategorized

मुजफ्फरपुर

मधुबनी में पोस्टेड शिक्षा विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी (डीपीओ) राजेश कुमार मिश्रा मुजफ्फरपुर के अहियापुर से से रहस्यमय ढंग से गायब हो गए। वे रविवार देर शाम तक अहियापुर थाना इलाके के आयाची ग्राम मोहल्ला स्थित अपने आवास पर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी अर्चना कुमारी ने अपहरण की आशंका जताते हुए अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस उनके मोबाइल कॉल डिटेल्स और सीसीटीवी कैमरे से छानबीन कर रही है।

डीपीओ की पत्नी ने बताया कि रविवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे राजेश कुमार मिश्रा आयाची ग्राम स्थित आवास से पैदल ही निकले थे। जब घर नहीं लौटे तो उनके मोबाइल पर कॉल किया गया। मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा था। इसके बाद उनका कोई ट्रेस नहीं मिला। नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि जांच में पता चला कि डीपीओ का एक मोबाइल उनके आवास के गेट पर बंद हुआ और दूसरा मोबाइल बीबीगंज में विकास ट्रेडर्स के पास बंद हुआ।

सोमवार अलसुबह साढ़े तीन बजे भोर में सीसीटीवी खंगाला गया। बीबीगंज में सीसीटीवी फुटेज में डीपीओ दिखे। उनके परिजनों और करीबियों ने किसी तरह की कोई विवाद नहीं होने की बात बताई है। गायब डीपीओ दरभंगा जिले के लहेरियासराय के मूल निवासी हैं। आयाची ग्राम मोहल्ला में जमीन लेकर मकान बनाया है और पत्नी व बच्चे के साथ मुजफ्फरपुर में रहते हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *