बिन बुलाए बारातियों ने शादी में काटा बवाल, दुल्हन के चाचा की पीट-पीटकर हत्या

क्राइम ब्रेकिंग

समस्तीपुर

समस्तीपुर जिले में बिन बुलाए बारातियों ने शादी में जमकर बवाल काटा। लड़की वालों से हुए विवाद के बाद आरोपियों ने दुल्हन के चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला कल्याणपुर थाना इलाके के रामपुरा हाट के पास का है। मुजफ्फरपुर जिले से आई बारात में कुछ युवक नाचते हुए हुड़दंग करने लगे। जब लड़की वालों ने टोका तो उन्होंने बारात की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। फिर दोनों पक्षों में हुई मारपीट में दुल्हन के चाचा की मौत हो गई।

मृतक की पहचान रामपुरा गांव निवासी 40 वर्षीय नारायण महतो के रूप में हुई है। वे दुल्हन के चाचा थे। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने रामपुरा में शुक्रवार सुबह समस्तीपुर दरभंगा रोड को जाम कर दिया। वे हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस पहुंची मामले की जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर जिले के रामपुरा गांव में मुजफ्फरपुर के चिकनौटा से बारात आई थी। बारात में शामिल होकर कल्याणपुर चौक के कुछ युवक डांस करते हुए लड़की वालों के गेट तक चले गए। बारात में उन युवकों को डांस करते देख लड़की के परिवार वालों के साथ गांव के लोगों ने ऐतराज जताया। उन्होंने यह कहते हुए जाने को कहा कि बिन बुलाए क्यों आ गए हो।

 

बताया जाता है कि उस समय डांस करने वाले युवक चुपचाप चले गए। बाद में अचानक कुछ युवक टोली में पहुंचे और बारात की गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसपर गांव के लोग भी युवकों पर टूट पड़े। उसी दौरान बीच बचाव करने पहुंचे लड़की के चाचा को उपद्रवी लड़कों ने पकड़कर ईंट से प्रहार शुरू कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। इससे शादी का माहौल गम में बदल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *