दरभंगा-मुंबई फ्लाइट 16 जुलाई से 2 अगस्त तक रद्द, टिकट के लिए पटना एयरपोर्ट भाग रहे यात्री

देश ब्रेकिंग

दरभंगा

दरभंगा से मुंबई की उड़ान 16 जुलाई से दो अगस्त तक रद्द रहेगी। इससे पूर्व में ही बुकिंग कराने वाले यात्रियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। विमानन कंपनी की साइट पर इस अवधि में दरभंगा-मुंबई रूट पर फ्लाइट उपलब्ध नहीं होने की बात कही जा रही है।  कई यात्रियों ने 16 जुलाई के लिए टिकट लिया था। फ्लाइट रद्द होने से यात्री वैकल्पिक व्यवस्था के लिए बुधवार को विभिन्न ट्रैवल एजेंसियों से संपर्क साधने लगे। कई यात्री मुंबई के लिए पटना एयरपोर्ट से टिकट बुक करने की गुहार लगा रहे हैं। इससे पूर्व दरभंगा-बेंगलुरु की फ्लाइट को कई दिनों तक रद्द कर दिए जाने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई थी। बेंगलुरु की फ्लाइट दोबारा शुरू होने से यात्रियों ने चैन की सांस ली है।

16 जुलाई से मुंबई के लिए फ्लाइट रद्द करने की जानकारी मिलने पर कई यात्रियों ने कहा कि इस रूट पर रोज एक ही फ्लाइट है। उसे रद्द किए जाने से वे ठगा महसूस कर रहे हैं। लक्ष्मीसागर के रमेश झा ने कहा कि उन्हें 17 जुलाई को एक जरूरी काम से मुंबई जाना है। विमानन कंपनी की वेबसाइट पर सर्च करने पर उक्त तिथि को फ्लाइट उपलब्ध नहीं बता रहा है। ट्रेन से जाने में दिक्कत यह है कि कंफर्म टिकट नहीं मिल पा रहा है। इस संबंध में बात करने के लिए एयरपोर्ट डायरेक्टर सत्येंद्र झा को फोन किया गया, पर उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

बता दें कि दरभंगा उत्तर बिहार का प्रमुख एयरपोर्ट है। विभिन्न जिलों से यात्री यहां से फ्लाइट पकड़कर मुंबई, दिल्ली समेत अन्य शहरों की ओर जाते हैं। मुंबई में इस इलाके के लाखों की संख्या में लोग काम कर रहे हैं। ऐसे में फ्लाइट बंद होने से हवाई यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *