जानलेवा बना सेल्फी का क्रेज! फोटो लेने के दौरान फिसला पैर, झरने में गिरने से लड़के की मौत

क्राइम ब्रेकिंग

भभुआ

सेल्फी का क्रेज एक लड़के के लिए जानलेवा साबित हुआ। जब भभुआ के चैनपुर थाना क्षेत्र के तल्हाड़ जलप्रपात के पास अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक की कुंड में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 18 साल के  रमेश कुमार बिंद के तौर पर हुई है। वह अपने पिता का एकलौता बेटा था। यह घटना तब हुई जब रमेश पहाड़ से गिर रहे झरने के पास खड़ा होकर मोबाइल से सेल्फी ले रहा था।

सेल्फी ने ले ली जान!
बताया गया है कि युवक अपने दो साथियों के साथ बाइक से करकटगढ़ जलप्रपात के पास घूमने और पिकनिक मनाने शुक्रवार की दोपहर गया था। जलप्रपात में डूबने के बाद उसका पता नहीं चला। उसके साथियों ने जलप्रपात में काफी देर तक उसकी तलाश करने की कोशिश की, पर उसकी तलाश नहीं हो सकी। घटना की सूचना चैनपुर पुलिस को दी गयी। घटना की सूचना पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय पासी द्वारा युवक के शव की खोजबीन के लिए पुलिस अफसर शंभु कुमार को पुलिस बल के साथ भेजा गया।

एकलौते बेटे की मौत
पुलिस अफसर व जवानों ने स्थानीय लोगों की सहायता से काफी मशक्कत के बाद युवक के शव को डैम से निकाला गया। पुलिस शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल लाकर कराएगी। डिड़खिली के ग्रामीण ने बताया कि बिगाऊ अपने पिता का एकलौता बेटा था। उसकी मौत की खबर सुन उसके पिता घर में ताला लगाकर घटनास्थल पर गए हैं। उन्होने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया था। सेल्फी लेने के दौरान कुंड में गिर गया। दूसरे दिन शनिवार को उसका शव पुलिस ने बरामद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *