नीतीश नहीं, तेजस्वी यादव और संजय झा ही तमिलनाडु रवाना, CM ने ऐन मौके पर रद्द किया दौरा

देश ब्रेकिंग

पटना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का तमिलनाडु दौरा ऐन मौके पर रद्द हो गया है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री संजय झा ही चेन्नई गए हैं। तमिलनाडु में वे एम करुणानिधि की स्मृति में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और राज्य के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात करेंगे। पहले नीतीश और तेजस्वी के तमिलनाडु जाने का कार्यक्रम था। मगर ऐन मौके पर सीएम नीतीश एयरपोर्ट नहीं पहुंचे। उनकी जगह मंत्री संजय झा डिप्टी सीएम के साथ गए हैं।

सीएम नीतीश ने स्वास्थ्य कारणों की वजह से अपना तमिलनाडु दौरा रद्द कर दिया। तेजस्वी यादव के साथ उन्होंने अपनी जगह मंत्री संजय झा को भेजा। पटना में 23 जून को होने वाली देशभर के विपक्षी दलों की बैठक से पहले नीतीश का तमिलनाडु जाना अहम माना जा रहा था। करुणानिधि की जन्मशताब्दी के कार्यक्रम के बहाने वे एमके स्टालिन को विशेष रूप से इस बैठक में आमंत्रित करने वाले थे। हालांकि, अब तेजस्वी यादव और संजय झा उनकी जगह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

पटना में 23 जून को विपक्षी बैठक
आगामी शुक्रवार को पटना में देशभर के विपक्षी दलों की महाबैठक आयोजित की जाने वाली है। इसमें करीब 18 पार्टियों के नेताओं के शामिल होने की संभावना है। यह बैठक पहले 12 जून को रखी गई थी, मगर स्टालिन समेत कई नेताओं ने आने में असर्मथता जताई थी। इसी कारण इसकी तारीख आगे बढ़ाई गई। विपक्षी मीटिंग में लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर बीजेपी के खिलाफ मजबूत मोर्चेबंदी की नींव रखी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *