दलित युवती से 3 लड़कों ने मिल किया दुष्कर्म, वीडियो बना किया वायरल; एक गिरफ्तार

क्राइम ब्रेकिंग

सासाराम

सासाराम में एक दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। चुटिया थाना क्षेत्र के एक गांव के दलित युवती के साथ तिअरा खूर्द गांव के युवकों द्वारा नौहट्टा थाना क्षेत्र के डबुआ मोड़ के पास जंगल मे दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसके साथियों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया है। पीडिता के बयान पर मामले को लेकर नौहट्टा थाना मे एफआईआर दर्ज करायी है। एफआईआर के बाद थानाध्यक्ष जीतेंद्र यादव ने आरोपित अखिलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसके दो साथियों की तलाश जारी है।

जानकारी के अनुसार युवती चुटिया थाना के अपने गांव से नौहट्टा बाजार सामान खरीदने आयी थी। नौहट्टा मे अखिलेश यादव से उसकी  मुलाकात हो गयी। दोनों पहले से आपस में पहचानते थे। अखिलेश उसे बहला फुसलाकर बाइक से डबुआ मोड़ पर ले गया। वहां उसके साथी बनुआ के श्रीराम यादव तथा तिअरा खूर्द के उपेंद्र यादव इंतजार कर रहे थे। जंगल मे ले जाकर अखिलेश और उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया।  इस दौरान दूसरे लड़कों ने रेप किए जाने का वीडियो बना लिया।  दुष्कर्म करने के बाद सबने मिलकर उसे भाग दिया और हल्ला करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।
पीड़ित युवती और उसके परिजन आरोपी के पिता कृष्णा यादव से शिकायत करने पहुंचे। पूरी बात सुन लेने के बाद कृष्णा यादव ने गाली गलौज करके सबको भगा दिया। युवती एफआईआर दर्ज कराने के लिए चुटिया थाना पहुंच गयी। लेकिन घटनास्थल नौहट्टा थाना मे होने के कारण चुटिया थानाध्यक्ष मंगल सिंह ने नौहट्टा थाना को सूचना दी। पुलिस ने  युवती को नौहट्टा भेज दी जहां एफआईआर दर्ज करने के बाद छापामारी कर तत्काल अखिलेश यादव को पुलिस ने नौहट्टा बाजार से गिरफ्तार कर लिया।
इस मामले में दो और आरोपी हैं जो फिलहाल फरार हैं। नौहट्टा थानाध्यक्ष जीतेंद्र यादव ने कहा है कि पुलिस घटना को लेकर काफी गंभीर है। गहनता से छानबीन कर रही है। आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *