पटना में बेखौफ बदमाश, वाहन चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों पर की फायरिंग, 1 सिपाही को लगी गोली

क्राइम ब्रेकिंग

पटना

पटना से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। वाहन चेकिंग के दौरान पत्रकार नगर थाने की पुलिस पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी। अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में एक सिपाही जख्मी हो गया। जख्मी सिपाही का नाम राम अवतार बताया गया है। अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली राम अवतार के  घुटने में लगी है। घायल सिपाही का इलाज राजेश्वरी अस्पताल में चल रहा है। दिनदहाड़े पटना में पुलिसकर्मी को गोली मारने की घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए हैं। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस कोशिश कर रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि हथियार लेकर दो बदमाश बाइक से घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने चेकिंग शुरू की। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रोका तो वो भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो सिपाही के घुटने में गोली मार दी और फरार हो गए।

इस संबंध में पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया है कि पत्रकार थाना अन्तर्गत वाहन चेकिंग के क्रम में दो अपराधियों द्वारा पुलिस के ऊपर गोली चलाई गई, जिसमें एक पुलिस कर्मी राम अवतार के घुटनों के ऊपर गोली है। घायल पुलिस कर्मी खतरे से बाहर है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *