दरभंगा में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और बोलेरो की भिड़ंत्त में समस्तीपुर के दो लोगों की मौत; कई घायल

क्राइम ब्रेकिंग

समस्तीपुर

दरभंगा जिले में गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हैं। घायलों का दरभंगा के डीएमसीएच में इलाज चल रहा है। हादसा समस्तीपुर-दरभंगा मेन रोड पर ओझोल चौक पर हुआ। एक बोलेरो की ऑटो से टक्कर हो गई। ऑटो में मजदूर बैठे हुए थे, जो दरभंगा में मजदूरी के लिए जा रहे थे। दोनों मृतक समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर के रहने वाले थे। मौत की खबर मिलने के बाद परिजन में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक लहेरियासराय के पास दरभंगा-समस्तीपुर रोड पर गुरुवार सुबह एक ऑटो की बोलेरो से भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना भयावह था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो सवार मजदूर दरभंगा स्थित रैक पॉइंट पर मजदूरी करने जा रहे थे। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां दो लोगों की मौत की पुष्टि की गई। अन्य घायल हुए करीब आधा दर्जन लोगों का डीएमसीएच में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि ऑटो सवार मजदूर समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना अंतर्गत पुरुषोत्तमपुर पंचायत के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान विष्णु सहनी और दशरथ सहनी के रूप में हुई है। पुरुषोत्तमपुर पंचायत के पूर्व सरपंच सुभाष सहनी ने बताया कि दोनों की मौत से गांव में गम का माहौल छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *