बेटी कात्यायनी को लेकर पहली बार पटना आईं तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री, राबड़ी देवी भी साथ

देश ब्रेकिंग

पटना

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी को लेकर उनकी पत्नी राजश्री पहली बार पटना पहुंची हैं। राजश्री अपनी सास एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ गुरुवार शाम पटना पहुंचीं। बिटिया के जन्म के बाद राजश्री के घर पहुंचने पर लालू परिवार में खुशी का माहौल है। बता दें कि राजश्री ने 27 मार्च को बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद से वह दिल्ली में ही थीं।

पूर्व सीएम राबड़ी देवी अपनी बहू राजश्री और पोती कात्यायनी को लेकर गुरुवार को पटना आईं। तेजस्वी यादव उन्हें रिसीव करने पटना एयरपोर्ट पहुंचे। उन्होंने एयरपोर्ट पर ही अपनी बेटी को दुलारा, फिर सभी को साथ में लेकर राबड़ी आवास पहुंचे। कात्यायनी के पहली बार राबड़ी आवास में कदम पड़ रहे हैं। उसके स्वागत में राबड़ी आवास के बाहर समर्थक भी जुट गए। परिवार वालों ने उसका जोरदार स्वागत किया।

बता दें कि पिछले हफ्ते आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी लंबे समय बाद पटना पहुंचे थे। बीते साल दिसंबर में उनका सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। उसके बाद से वह दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के घर पर रहकर आराम कर रहे थे। बीते शुक्रवार को उन्हें पटना लाया गया। जहां समर्थक लगातार उनका हालचाल जानने आ रहे हैं।

दादा ने रखा पोती का नाम
तेजस्वी यादव की बेटी का कात्यायनी नाम उसके दादा लालू प्रसाद ने रखा है। बच्ची को जब दिल्ली में अस्पताल के बाद पहली बार घर लाया गया तो लालू यादव ने उसे गोद में लेकर नामकरण किया। लालू ने कहा कि उसका जन्म नवरात्र में हुआ है इसलिए मां कात्यायनी के नाम पर उसका नाम रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *