पटना:भाजपा गठबंधन के साथ जा सकती है विकासशील स्वराज पार्टी : प्रेम कुमार चौधरी

देश ब्रेकिंग राजनीति

जितेन्द्र कुमार सिन्हा/पटना,16 जून:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के “समय से पूर्व चुनाव कराए जाने वाले” बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विकासशील स्वराज पार्टी के प्रधान महासचिव प्रेम कुमार चौधरी ने कहा है कि बिहार सरकार के मुखिया अब डर गए हैं, घबराहट में अनाप शनाप बयान दे रहे हैं, उन्हें महसूस हो गया है, की राज्य के अतिपिछड़ा एवं दलित-महादलित समुदाय सरकार की मंशा को समझ गया है। अतिपिछड़ों को उपेक्षित कर अब वे बहुत समय तक सत्ता में नहीं रह सकते हैं। उन्हें तमाम अतिपिछड़ा समुदाय को जबाब देना होगा और हमारे समुदाय के लोग आने वाले चुनाव में सरकार से हिसाब करेगाउन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ अतिपिछड़ा और दलित समाज को ठगने का कसम खा रखी है, साथ ही हमारी संस्कृति एकता को खंडित करने का कार्य कर रही है।

बिहार की वर्तमान राजनीतिक हालात और आगे की चुनावी मुद्दा पर श्री चौधरी ने बताया कि आने वाले समय में विकासशील स्वराज पार्टी (VSP) बिहार में एक मजबूत विकल्प बनेगी, दिल्ली में भाजपा की कोर कमेटी के बैठक के बाद भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से राजनीतिक विमर्श के बाद, विकासशील स्वराज पार्टी के नेताओं की एक बैठक बिहार भाजपा अध्यक्ष के साथ दिल्ली में हुई है। सम्मानजनक रणनीति बनने पर आगामी चुनाव में विकासशील स्वराज पार्टी भाजपा गठबंधन के साथ जा सकती है।

प्रेम कुमार ने कहा कि फिलहाल विकासशील स्वराज पार्टी बिहार के 12 सीटों पर चुनाव लडने की तैयारी कर रही है। अतिपिछड़ा समाज का पूर्ण समर्थन विकासशील स्वराज पार्टी को मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *