बारात में डीजे गाड़ी से आगे चलने पर युवक को दी गाली, फिर मार दी गोली, अस्पताल में हुई मौत

क्राइम ब्रेकिंग

कैमूर

कैमूर के भगवानपुर के किन्नरचोला गांव में शादी समारोह में छोटी सी बात पर दबंगों ने युवक को गोली मार दी। जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान बाबूलाल के बेटे के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

डीजे गाड़ी से आग चलने पर मारी गोली
जानकारी के मुताबिक बारात में डीजे की गाड़ी से आगे चलने पर नाराज लोगों ने युवक की सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद परिजन व ग्रामीण आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सीएचसी ले गये, जहां डाक्टरों ने उसे भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बारात सासाराम के तकिया मोहल्ले से गई थी।

डांस के दौरान गोली चलने से अफरा-तफरी
मृतक के परिजनों ने मामला दर्ज कराया है जिसमें लिखा गया है कि बाबूलाल बारात में शामिल होने जा रहा था। वह डीजे की गाड़ी के आगे चला गया। गाड़ी में बैठे आरोपित इससे नाराज होकर उसे अपशब्द कहने लगे और गोली चला दी। गोली लगते ही वह गिर पड़ा। डांस के दौरान गोली चलने से अफरातफरी मच गई, लोग इधर-उधर भागने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। रात में ही सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

तलाशी के दौरान मिली बंदूक
तलाशी के दौरान 315 बोर की एक देसी बंदूक बरामद कर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने कहा कि जांच की जा रही है। मृतक के भाई बृजेश ने अमित कुमार सिंह, बिजेंद्र सिंह, आलोक सिंह, धनंजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। अमित और धनंजय को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *