बेगूसराय में 3 बच्चों के साथ नदी में कूदी महिला, पति से फोन पर कहा- आत्महत्या करने जा रही हूं

क्राइम ब्रेकिंग

बेगूसराय

बेगूसराय जिले के डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी पंचायत के मोहनपुर गांव के समीप बूढ़ी गंडक नदी पर बने सुहागी पुल से रविवार सुबह एक महिला द्वारा अपने तीन बच्चों के साथ नदी में कूदकर खुदकुशी कर लेने की बात सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार महिला मोहनपुर गांव निवासी रवि कुमार सिंह की 30 वर्षीया पत्नी पूजा कुमारी बतायी जा रहा है। घटना को लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की सुबह करीब पौने 3 बजे महिला ने गांव से बाहर रह रहे अपने पति को फोन कर बताया कि वह तीन बच्चों के साथ सुहागी पुल पर पहुंचकर नदी में कूदने जा रही हूं। हम किसी के साथ भागे नहीं हैं।

फोन पर पत्नी के द्वारा कही गई बात को सुनकर रवि ने आनन-फानन में अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी और जांच पड़ताल करने को कहा। रवि द्वारा दिये गये सूचना के बाद चचेरे भाई सिद्धार्थ व चाचा जवाहर सिंह पहले घर में महिला सहित बच्चों की खोजबीन की। घर में नहीं मिलने पर सभी लोग पुल के पास गये तो महिला व बच्चे नहीं मिले। लेकिन पुल के पास ही महिला का मोबाइल मिला।

परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार व सीओ कुमार अभिषेक घटना स्थल पर पहुंच पूरी जानकारी प्राप्त की और एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर बूढ़ी गंडक नदी से महिला व बच्चों की खोजबीन शुरू कर दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *