कोचिंग के लिये निकली ग्रेजुएशन की छात्रा अगवा, नहर किनारे मिली साइकिल, विरोध में 5 घंटे जाम

क्राइम ब्रेकिंग

सहरसा

सहरसा में कोचिंग जा रही बीए की छात्रा रास्ते से गायब हो गयी. इस घटना को लेकर आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों ने रोड जामकर उग्र प्रदर्शन किया. जाम तकरीबन 5 घंटे तक लगा रहा. उसके बाद सदर थाने की पुलिस ने पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया और आवागमन को चालू करवाया.

इस घटना को लेकर छात्रा काजल कुमारी के चाचा की मानें तो लड़की सुबह तकरीबन 7.30 बजे अपने घर रहुअमनी से साइकिल से पढ़ने सहरसा कोचिंग जा रही थी लेकिन काजल कुमारी कोचिंग नहीं पहुंची. इसकी सूचना कोचिंग के संचालकों के द्वारा हमलोगों को दी गई. सूचना मिलने के बाद जब हमलोगों ने खोजबीन की तो पता चला कि रहुआ नहर के पास से उसका अगवा कर लिया गया और जिस सायकिल से कोचिंग जा रही थी वह सायकिल रोड के किनारे फेंका हुआ था.

इसके बाद सदर थाना की पुलिस को फोन पर सूचना दी गई लेकिन तकरीबन दो घण्टे तक सदर थाना की पुलिस नहीं पहुंची. उसके बाद आक्रोशित परिजन और स्थानीय लोगों के द्वरा रोड जाम किया गया और लड़की के सकुशल बरामदगी की मांग की गई. लड़की की मां सुषमा देवी की मानें तो प्रत्येक दिन उनकी बेटी पढ़ने सहरसा जाती थी लेकिन मंगलवार को बेटी कोचिंग नहीं पहुंची. जब लेट हुआ तब कोचिंग से सूचना आयी कि अभी तक आपकी लड़की कोचिंग नहीं पहुंची है. इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू की गई. इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस फिलहाल इस घटना के बारे में कुछ भी कहने से बच रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *